भारी बारिश से गोदावरी नदी उफान पर, कई मंदिर डूबे, देखें VIDEO

भारत मौसम विभाग ने सोमवार को ही महाराष्ट्र, ओडिशा और उत्तर गुजरात के कुछ हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान जताया था. भारी बारिश वाले इलाकों में पुणे, कोल्हापुर, सतारा और नासिक, जलगांव, धुले, औरंगाबाद, परभणी, हिंगोली, नांदेड, लातुर, उस्मानाबाद और जालना शामिल हैं.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 11:34 AM IST
भारी बारिश से गोदावरी नदी उफान पर, कई मंदिर डूबे, देखें VIDEO
नासिक में गोदावरी नदी के उफनाने के कारण कई मंदिर डूब गए हैं. (टीवी स्‍क्रीनशॉट)
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 11:34 AM IST
महाराष्ट्र के नासिक में लगातार बारिश हो रही है. जिसकी वजह से गोदावरी नदी उफान पर है. वहीं नदी पर बना बांध भी ओवर फ्लो हो गया है. नदी के किनारों पर बने कई मंदिर डूब गए हैं. फिलहाल आसपास बसे लोगों को अलर्ट रहने और सुरक्षित जगह पर जाने की सलाह दी गई है.

बता दें कि भारत मौसम विभाग ने सोमवार को ही महाराष्ट्र, ओडिशा और उत्तर गुजरात के कुछ हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान जताया था. भारी बारिश वाले इलाकों में पुणे, कोल्हापुर, सतारा और नासिक, जलगांव, धुले, औरंगाबाद, परभणी, हिंगोली, नांदेड, लातुर, उस्मानाबाद और जालना शामिल हैं.

गोदावरी नदी किनारे रहने वालों को किया सतर्क

राज्‍य आपदा अभियान केंद्र के अधिकारियों ने कहा कि महाराष्ट्र के नासिक क्षेत्र में बीते 4 दिन से भारी बारिश हो रही है. जिसके कारण गंगापुर बांध में पानी कुल भंडारण क्षमता का 74 फीसदी हो गया है. उन्होंने गोदावरी नदी के किनारे रहने वाले लोगों को भी सतर्क कर दिया गया है.

महाराष्‍ट्र के ठाणे में भी मुरबद और कल्याण के बीच एक नदी पुल रविवार तड़के भारी बारिश के बीच बह गया था.

ये भी पढ़ें
Loading...

ठाणे में दर्दनाक हादसा, घरों के ऊपर पहाड़ गिरने से दो की मौत
First published: July 30, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...