Home /News /maharashtra /

nashik train accident ltt jaynagar express pawan express 10 10 coaches derail helpline number issued

Nashik Train Accident : नासिक के पास बड़ा ट्रेन हादसा, पवन एक्सप्रेस के 10 कोच पटरी से उतरे, हेल्पलाइन नंबर जारी

हादसे के बाद परेशान यात्री. (फोटो साभार ANI)

हादसे के बाद परेशान यात्री. (फोटो साभार ANI)

Nashik Train Accident: पवन एक्सप्रेस (Pawan Express Accident) के कोच के पटरी से उतरने की घटना लाहविट और देवलाली स्टेशनों के बीच हुई. रेलवे ने बताया कि दुर्घटना राहत ट्रेन और चिकित्सा वैन मौके पर भेजी गई है. बताया जा रहा है कि हादसे में दो यात्रियों को मामूली चोट आई है जिन्हें प्राथमिक उपचार दे दिया गया है

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: महाराष्ट्र ( Maharashtra) में एक बड़ा ट्रेन हादसा (Train Accident) हुआ है. यह दुर्घटना नासिक के पास हुई है. जानकारी के अनुसार नासिक के नजदीक रविवार दोपहर लोकमान्य तिलक- जयनगर एक्सप्रेस (LTT Jaynagar Express) (पवन एक्सप्रेस Pawan Express) ट्रेन के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए. रेलवे ने यह जानकारी दी. रेलवे ने बताया हादसें में किसी की मौत या फिर किसी भी व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है. ट्रेन बिहार जा रही थी.

पवन एक्सप्रेस (Pawan Express Accident) के कोच के पटरी से उतरने की घटना लाहविट और देवलाली स्टेशनों के बीच हुई. रेलवे ने बताया कि दुर्घटना राहत ट्रेन और चिकित्सा वैन मौके पर भेजी गई है. बताया जा रहा है कि हादसे में दो यात्रियों को मामूली चोट आई है जिन्हें प्राथमिक उपचार दे दिया गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत नहीं है.

बताया जा रहा है जिस जगह पर यह घटना हुई उस जगह पर ट्रैक के पास एक शव बारमद हुआ है लेकिन रेलवे के मुताबिक यह शव ट्रेन में यात्रा कर रहे किसी यात्री का नहीं था. ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद कई ट्रेनों के रूट में परिवर्तन किया गया है. घटना के तुरंत बाद सेंट्रल रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है.

हादसे के बाद इन ट्रेनों को रोका गया
12617 निजामुद्दीन मंगला एक्सप्रेस, 12071 जालना जनशताब्दी एक्सप्रेस, 12188 जबलपुर गरीबरथ11071 वाराणसी एक्सप्रेस01027 एलटीटी-गोरखपुर समर स्पेशल. इसके अलावा 22221 निजामुद्दीन राजधानी एक्सप्रेस वाया दिवा-वसई के रूट में बदलाव किया गया है.

पवन एक्सप्रेस के डिब्बे कैसे पटरी से उतरे इसको लेकर अभी सही बात सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि जहां पर यह घटना हुई वह एक पहाड़ी इलाका था और ट्रेन मोड़ पर थी. मोड़ पर आते ही ट्रेन का पहिया पटरी से उतर गया और इसके बाद पीछे की 10 बोगिया एक के बाद एक पटरी से उतरते चले गए.

Tags: Maharashtra, Nashik, Train accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर