Home /News /maharashtra /

नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर हमला, फोटो शेयर कर लिखा- ये क्या किया तूने समीर दाऊद वानखेड़े

नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर हमला, फोटो शेयर कर लिखा- ये क्या किया तूने समीर दाऊद वानखेड़े

कुछ दिन पहले, मलिक ने शबाना कुरैशी की तस्वीर भी जारी की थी, जो कथित तौर पर वानखेड़े की पहली पत्नी थीं (फ़ाइल फोटो)

कुछ दिन पहले, मलिक ने शबाना कुरैशी की तस्वीर भी जारी की थी, जो कथित तौर पर वानखेड़े की पहली पत्नी थीं (फ़ाइल फोटो)

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: समीर वानखेड़े ने मलिक की तरफ से लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. इसके अलावा उनके पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है. कुछ दिन पहले, मलिक ने शबाना कुरैशी की तस्वीर भी जारी की थी, जो कथित तौर पर वानखेड़े की पहली पत्नी थीं. नवाब मलिक ने बार बार क्रूज ड्रग्स मामला ‘फर्जी’ होने का दावा करने के साथ ही एनसीबी के अधिकारी पर अनेक गंभीर आरोप लगाये हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर से एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े पर ज़बानी हमला (Nawab Malik attacks Sameer Wankhede) किया है. मलिक ने समीर वानखेड़े की पहली शादी की एक कथित तस्वीर शेयर की है. उन्होंने वानखेड़े की शादी को लेकर दावा किया है कि निकाह इस्लामिक रीति रिवाज से हुई थी. बता दें कि नवाब मलिक ने इससे पहले दावा किया था कि वानखेडे़ का जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था, लेकिन उन्होंने जाति प्रमाणपत्र में फर्जीवाड़ा कर सरकारी नौकरी ले ली. अब उनकी इस कथित तस्वीर से इन आरोपों पर नए सीरे से चर्चा शुरू हो गई है.

    नवाब मलिक ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में समीर वानखेड़े एक काज़ी के साथ नज़र आ रहे हैं. जबकि दूसरी तस्वीर निकाहनामे की है. फोटो शेयर करते हुए मलिक ने लिखा है, ‘कबूल है, कबूल है, कबूल है…यह क्या किया तूने समीर दाऊद वानखेड़े.’

    नवाब मलिक का ट्वीट

    पहले भी शेयर की थी तस्वीर
    कुछ दिन पहले, मलिक ने शबाना कुरैशी की तस्वीर भी जारी की थी, जो कथित तौर पर वानखेड़े की पहली पत्नी थीं. इसके अलावा उन्होंने दोनों के विवाह प्रमाण पत्र – निकाहनामा- की एक कॉपी भी शेयर की थी.

    नवाब मलिक का ट्वीट

    आरोपों से इनकार
    बता दें कि समीर वानखेड़े ने मलिक की तरफ से लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. इसके अलावा उनके पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है. नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि के अपने मुकदमे में, वानखेड़े के पिता ने आग्रह किया कि महाराष्ट्र के मंत्री को उनके बेटे समीर वानखेड़े के खिलाफ मीडिया से बात करने से प्रतिबंधित किया जाए.

    कोर्ट में क्या कहा पिता ने
    ध्यानदेव की ओर से पेश हुए अधिवक्ता अरशद शेख ने अदालत से कहा कि मलिक द्वारा हर रोज कुछ झूठा और मानहानि वाल बयान दे रहे हैं , जिस पर फिर सोशल मीडिया पर टिप्पणी की जाती है जो और भी अपमानजक होती है. ध्यानदेव ने अपने मुकदमे के जरिये मलिक से सवा करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की है. उन्होंने आरोप लगाया है कि मलिक ने उनके बेटे समीर वानखेड़े और परिवार के खिलाफ संवाददाता सम्मेलन तथा सोशल मीडिया के जरिये मानहानिकारक टिप्पणियां की हैं.

    मलिक क्यों बार-बार लगा रहे हैं आरोप?
    बता दें कि समीर वानखेड़े ने पिछले महीने मुंबई तट के पास एक क्रूज जहाज पर मारे गये छापे का नेतृत्व किया था. क्रूज ड्रग्स मामले के सिलसिले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और 19 अन्य को बाद में गिरफ्तार किया गया था. नवाब मलिक ने बार बार क्रूज ड्रग्स मामला ‘फर्जी’ होने का दावा करने के साथ ही एनसीबी के अधिकारी पर अनेक गंभीर आरोप लगाये हैं.

    Tags: Nawab Malik, Sameer Wankhede

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर