Home /News /maharashtra /

एनसीबी चीफ का दावा- अंतरराष्ट्रीय स्तर तक फैला है रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स कनेक्शन

एनसीबी चीफ का दावा- अंतरराष्ट्रीय स्तर तक फैला है रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स कनेक्शन

इस केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद सुशांत के साथ लिव-इन में रह चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फिलहाल भायकला जेल में हैं.

इस केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद सुशांत के साथ लिव-इन में रह चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फिलहाल भायकला जेल में हैं.

NCB के महानिदेशक राकेश अस्थाना ने कहा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का ड्रग्स सिंडिकेट छोटा नहीं है. उन्होंने बताया कि इस मामले में बड़े ड्रग्स रैकेट का पता चला है जिसके तार दुबई और आतंकी समूहों की तरह अंतरराष्ट्रीय स्तर तक जुड़े हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के दौरान इस पूरे मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इसकी जांच तेज कर दी है. इस मामले में एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग्स पैडलर को भी गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले में अब रिया चक्रवर्ती के अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ है.

    एनसीबी के महानिदेशक राकेश अस्थाना ने इस पूरे मामले में आउटलुक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया है कि एनसीबी इस पूरे मामले में जांच को तेजी से आगे बढ़ा रही है. एनसीबी की टीम ने इस मामले में ड्रग्स के कई बड़े खिलाड़ियों को पकड़ा है और आगे और बड़ी कार्रवाई भी की जा सकती है. इंटरव्यू में अस्थाना ने कहा कि रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स सिंडिकेट छोटा नहीं है. उन्होंने बताया कि इस मामले में बड़े ड्रग्स रैकेट का पता चला है जिसके तार दुबई और आतंकी समूहों की तरह अंतरराष्ट्रीय स्तर तक जुड़े हुए हैं. उन्होंने बताया कि ड्रग्स को रेव पार्टी के लिए लाया जाता था और इस पैसे का इस्तेमाल नार्को-टेरर के लिए किया जाता है.

    इसे भी पढ़ें :- Sushant Case: सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत से होगी ड्रग्स को लेकर पूछताछ, NCB भेजेगी समन- सूत्र

    अस्थाना के मुताबिक क्यूरेटेड मारिजुआना बड्स की कीमत 8 लाख रुपये प्रति किलोग्राम है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में रिया की भागीदारी के बारे में हम इतना कह सकते हैं कि उन जैसे लोगों को माफ नहीं किया जा सकता है. ये सभी युवाओं के लिए एक रोल मॉडल की तरह हैं. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टी की जानकारी है और हम अहम सबूत इकट्ठा करने के बाद ही कोई कार्रवाई करेंगे.

    Tags: Rhea chakraborty, Sushant case, Sushant singh Rajput, Sushant Singh Rajput Case, Sushant singh rajput death

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर