नागपुर में एनसीबी ने की कार्रवाई, 2 किलो ड्रग के साथ कोरियर कंपनी का मालिक गिरफ्तार

एनसीबी  (File pic)

एनसीबी (File pic)

  • Share this:

नागपुर. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने महाराष्ट्र स्थित नागपुर (Nagpur) के एक कोरियर कंपनी के मालिक नचिकेत बोरकर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी को लेकर एनसीबी की टीम मुम्बई पहुंची. दो दिन पहले एनसीबी ने मुंबई एयरपोर्ट से 2 किलो सूडो एफेड्रिन नामक ड्रग बरामद किया था. जिसे कुरियर के जरिए अलग-अलग देशो में भेजा जाना था.

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स का ये कन्साइनमेंट कोरियर के तौर पर 29 अप्रैल को नागपुर से मुम्बई एयरपोर्ट पर आया था. सूडो एफेड्रिन ड्रग्स का ज्यादातर इस्तेमाल हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में किया जाता है.


इस कंसाइनमेंट की जानकारी मिलते ही मुंबई एनसीबी ने एयरपोर्ट पर ही कंसाइनमेंट को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु की और बोरकर को गिरफ्तार किया और इस ड्रग्स के सप्लायर और इसकी डिलीवरी लेनेवाले आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Youtube Video

वसई रोड से 62 साल का शख्स को पकड़ा

इससे पहले एनसीबी ने सोमवार को वसई रोड रेलवे स्टेशन पर एक 62 वर्षीय व्यक्ति को 70 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा था. एनसीबी ने कहा कि उनकी एक टीम ने एक अब्दुल वाहिद को पकड़ा, जो एक स्पेशल ट्रेन में मथुरा से पनवेल तक सफर कर रहा था.



अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच चल रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज