• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • मुंबई ड्रग्स केस: एनसीपी बोली- समीर वानखेड़े ने किसके आदेश पर तीन लोगों को छोड़ा

मुंबई ड्रग्स केस: एनसीपी बोली- समीर वानखेड़े ने किसके आदेश पर तीन लोगों को छोड़ा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी पर उठाए सवाल.  (फाइल फोटो)

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी पर उठाए सवाल. (फाइल फोटो)

Mumbai Drugs Case: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा, इस पूरे मामले की स्‍वतंत्री जांच करनी चाहिए. इसके लिए मैं मुख्‍यमंत्री को भी लिखूंगा. यदि आवश्‍यक होगा तो एनसीबी की ओर से की गई छापेमारी की जांच के लिए आयोग का गठन किया जाएगा.

  • Share this:

    मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर निशाना साधते हुए राकांपा प्रवक्ता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा, मुंबई तट पर एक क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा था कि 8 से 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है, लेकिन सच्चाई यह है कि 11 लोगों को हिरासत में लिया गया था. बाद में, 3 लोगों-ऋषभ सचदेवा, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला को रिहा किया गया है.

    एनसीपी नेपा ने सवालिया लहजे में कहा, ‘हम एनसीबी से पूछना चाहते हैं कि जब उन्होंने क्रूज में छापेमारी के बाद 11 लोगों को हिरासत में लिया था, तो उन्होंने किसके निर्देश पर 3 लोगों को रिहा कर दिया. हम एनसीबी से इस मामले में जवाब देने की मांग करते हैं. हमें लगता है कि समीर वानखेड़े और भाजपा नेताओं के बीच कुछ बात हुई होगी.’ नवाब मलिक ने कहा, इस पूरे मामले की स्‍वतंत्री जांच करनी चाहिए. इसके लिए मैं मुख्‍यमंत्री को भी लिखूंगा. यदि आवश्‍यक होगा तो एनसीबी की ओर से की गई छापेमारी की जांच के लिए आयोग का गठन किया जाएगा.

    Nawab Malik, National Congress Party, Narcotics Control Bureau, NCP, Mumbai, Aryan Khan, Sameer Wankhede

    इससे पहले भी नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था . ड्रग्स मामलों को लेकर उन्होंने कहा था- ये NCB द्वारा महाराष्ट्र सरकार और फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश है. चाहे रिया चक्रवर्ती हों या आर्यन खान, इन लोगों को सिर्फ पब्लिसिटी के लिए गिरफ्तार किया गया. हम एनसीबी के उगाही रैकेट का भंडाफोड़ करेंगे.’

    इससे पहले नवाब मलिक ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को फर्जी करार दिया था. नवाब मलिक ने कहा था कि पिछले कुछ समय से शाहरुख खान को निशाना बनाए जाने की बात चर्चा में थी. नवाब मलिक ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, ‘आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है. पिछले एक महीने से क्राइम रिपोर्टरों को सूचना दी जा रही थी कि अगला निशाना अभिनेता शाहरुख खान हैं.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज