एनसीपी नेता धनंजय मुंडे की बढ़ी परेशानी! प्रेमिका की किताब खोलेगी कई बड़े 'राज़'

एनसीपी नेता धनंजय मुंडे की बढ़ी परेशानी.

एनसीपी नेता धनंजय मुंडे की बढ़ी परेशानी.

करुणा (Karuna) की बहन ने ही कुछ समय पहले धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाते हुए पूरे देश में सनसनी फैला दी थी. मामला बढ़ता देख मुंडे ने भी करुणा के साथ अपने संबंध को सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर लिया था.

  • Share this:

मुंबई. राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) की मुसीबत एक बार फिर बढ़ती दिख रही है. धनंजय मुंडे की पूर्व प्रेमिका करुणा उनके साथ अपने संबंधों से जुड़े कई गहरे राज़ पर किताब (Book) लिखने की तैयारी कर रही हैं. करुणा ने ये जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) पर देते हुए कहा कि वह धनंजय मुंडे के साथ अपने निजी संबंधों से जुड़ी हर एक जानकारी अपनी किताब में देंगी.

बता दें कि करुणा की बहन ने ही कुछ समय पहले धनंजय मुंडे पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाते हुए पूरे देश में सनसनी फैला दी थी. मामला बढ़ता देख मुंडे ने भी करुणा के साथ उनके संबंध को सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर लिया था. अब करुणा के किताब लिखने की घोषणा से उनके जीवन में दोबारा उथल-पुथल मच सकती है.


करुणा ने अपनी फेसबुक पोस्‍ट के जरिए बताया कि मेरी जीवन से जुड़ी एक सत्‍य कथा पर आधारित प्रेम जीवन गाथा जल्‍द ही प्रकाशित होने वाली है. उन्‍होंने अपनी पोस्‍ट के साथ ही एक तस्‍वीर भी शेयर की है. इसमें लिखा है कि एक आश्चर्यजनक प्रेम कथा, जल्द ही आने वाली है. बता दें कि धनंजय मुंडे भाजपा के दिवंगत नेता और पूर्व मंत्री गोपीनाथ मुंडे के भतीजे हैं, लेकिन उन्‍होंने एनसीपी के साथ जुड़कर राजनीतिक गलियारे में अलग पहचान बनाई है.
इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्रः उद्धव सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप, महिला सिंगर ने बताया जान को खतरा

करुणा और धनंजय के हैं दो बच्चे

करुणा की छोटी बहन ने जब एनसीपी नेता के ऊपर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया तो खुद धनंजय मुंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोल दिए. उन्‍होंने साफ तौर पर कहा कि दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वाली महिला के साथ उनका कोई संबंध नहीं है. धनंजय मुंडे ने माना कि दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वाली महिला की बड़ी बहन के साथ उनके संबंध हैं और उसके बारे में उनकी पत्‍नी और बच्‍चों को भी जानकारी है. उन्‍होंने बताया था कि करुणा शर्मा से उनके साल 2003 में आपसी सहमति के साथ संबंध बने थे. उन्‍होंने बताया कि करुण से उनको दो बच्‍चे भी हैं. दोनों बच्चों को स्कूल में एडमिशन दिलाते समय सभी दस्तावेजों में पिता के तौर पर अपना नाम दिया है. दोनों बच्‍चे मेरे साथ ही रहते हैं और मेरी पत्नी और मेरे बच्चों ने इन बच्चों को भी परिवार के सदस्य के रूप में स्वीकार किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज