BJP ज्वाइन करने के सवाल पर NCP नेता बोले- मैं शरद पवार के प्रति वफादार हूं

एनसीपी के तीन विधायकों के इस्तीफा देने के बाद तटकरे ने मंगलवार को पाटिल के आधिकारिक आवास पर उनसे मुलाकात की थी.

भाषा
Updated: July 31, 2019, 8:37 PM IST
BJP ज्वाइन करने के सवाल पर NCP नेता बोले- मैं शरद पवार के प्रति वफादार हूं
शरद पवार के लिए ये बोले एनसीपी
भाषा
Updated: July 31, 2019, 8:37 PM IST
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सांसद सुनील तटकरे ने उनके भाजपा में शामिल होने की सभी अटकलों को खारिज कर दिया. सांसद ने कहा कि वह अपनी पार्टी के प्रमुख शरद पवार के प्रति वफादार हैं. महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के साथ उनकी मुलाकात के एक दिन बाद उन्होंने यह बयान दिया है. एनसीपी के तीन विधायकों के इस्तीफा देने के बाद तटकरे ने मंगलवार को पाटिल के आधिकारिक आवास पर उनसे मुलाकात की थी.

इन तीनों और कांग्रेस के एक विधायक ने बुधवार सुबह भाजपा का दामन थाम लिया. तटकरे ने एक वीडियो संदेश में कहा कि उन्होंने पाटिल और अन्य मंत्रियों से उनके रायगढ़ निर्वाचन क्षेत्र में किए जाने वाले सार्वजनिक कार्यों के बारे में बातचीत करने के लिए मुलाकात की थी.

सुनील तटकरे ने कहा कि उनके दल-बदलने की अफवाह फैला उनकी छवि धूमिल करना ‘गलत’ बात है. उन्होंने आगे कहा, 'मैंने चंद्रकांत पाटिल से मुलाकात की, पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल और राज्यमंत्री दादा भुसे (शिवसेना) से मुलाकात की. मैंने चार प्रमुख सचिवों और सचिवों से भी मुलाकात की है. मैंने इन लोगों से लोकसभा चुनाव के दौरान किए अपने वादों को पूरा करने के प्रयास के रूप में मुलाकात की'.

उन्होंने कहा, 'मेरी वफादारी पवार साहेब के साथ है. अफवाह फैला मेरी छवि धूमिल करना गलत है.' उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में एनसीपी पवार के नेतृत्व में ‘फीनिक्स बर्ड’ की तरह उभरेगी. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव सितम्बर-अक्टूबर में होने हैं.

ये भी पढ़ें: 

NCP के डेढ़ दर्जन पार्षद, MLA और नेता हुए BJP में शामिल

महाराष्ट्र में अचानक क्यों अहम हो गए हैं राज ठाकरे?
First published: July 31, 2019, 8:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...