अपना शहर चुनें

States

एनसीपी के विधायक भारत भालके का कोरोना से निधन, अस्पताल में थे भर्ती

एनसीपी के विधायक भारत भालके का कोरोना से निधन
एनसीपी के विधायक भारत भालके का कोरोना से निधन

कोरोना वायरस (Corona Virus) के इलाज के दौरान ही विधायक भारत भालके (Bharat Bhalke) को निमोनिया हो गया था, जिसके बाद उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ने लगी थी. देर रात करीब 12 बजे उनका निधन हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 8:19 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के सोलापुर जिले के पंढरपुर के मौजूदा विधायक भारत भालके (Bharat Bhalke) का शुक्रवार देर रात पुणे के रूबी हॉल अस्पताल (Ruby Hall Clinic) में निधन हो गया. भारत भालके कुछ समय से कोरोना (Corona) संक्रमित थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान ही विधायक को निमोनिया हो गया था, जिसके बाद उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ने लगी थी. डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए थे लेकिन देर रात करीब 12 बजे उनका निधन हो गया.

कोरोना वायरस का संक्रमण देश में तेजी से बढ़ रहा है. कांग्रेस नेता अहमद पटेल के बाद अब एनसीपी के विधायक भारत भालके का भी कोरोना के चलते निधन हो गया. बता दें कि विधायका को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. भारत भालके की जांच के दौरान वह कोरोना सं​क्रमित पाए गए थे. इसके बाद उनका कोरोना का इलाज शुरू किया गया था. इलाज के दौरान ही उन्हें निमोनिया हो गया, जिसके बाद उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ गई. बता दें कि इलाज के दौरान शुक्रवार रात करीब 12 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.

इसे भी पढ़ें :- सचिन पायलट कोरोना से उबरे, लंग्स इन्फेक्शन ने घेरा, दिल्‍ली AIIMS में कराएंगे इलाज



विधायक भारत भालके की राजनीतिक सफर काफी दिलचस्प रहा. जायंट किलर के नाम अपनी पहचान बना चुके भारत भालके ने साल 2009 में उस वक्त हर किसी को हैरान कर दिया जब उन्होंने डिप्टी सीएम रहे विजयसिंह मोहिते पाटील को पंढरपुर की सीट से हरा दिया. इसके बाद साल 2014 में भारत कांग्रेस के टिकट पर पंढरपुर सीट से जीते. इसके बाद साल 2019 में एनसीपी में शामिल होने के बाद तीसरी बार इस सीट से विधायक बने.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज