महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, उस्मानाबाद और लातूर में नाइट कर्फ्यू लागू

महाराष्‍ट्र में बढ़ रहे कोरोना के मामले. (Pic- AP)

महाराष्‍ट्र में बढ़ रहे कोरोना के मामले. (Pic- AP)

Maharashtra Coronavirus: लातूर प्रशासन ने 15 मार्च से रात आठ बजे से सुबह पांच बजे के बीच कर्फ्यू लगाने का फैसला किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2021, 8:15 PM IST
  • Share this:
उस्मानाबाद/लातूर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के उस्मानाबाद (Osmanabad) में रविवार को लगे जनता कर्फ्यू के बीच प्रशासन ने लोगों से कोविड-19 (Coronavirus) दिशानिर्देशों का पालन करने और सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की अपील की. इसके अलावा लातूर (Latur) जिला प्रशासन ने भी रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू करने का फैसला किया है.

जिला कलेक्टर कौस्तुब दिवेगांवकर ने कहा कि कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं. शनिवार को जिले में 69 लोगों को वायरस से संक्रमित पाया गया. उन्होंने कहा कि जिले में हर रोज रात में कर्फ्यू लगाए जाने के साथ-साथ हर रविवार को जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा.

Youtube Video




उन्होंने लोगों को निर्धारित मानदंडों का सख्ती से पालन करने के लिए कहा. जिले में कोविड-19 के कुल 17,790 मामले हैं, जिसमें से 16,864 मरीज ठीक हो चुके हैं, 587 लोगों की मौत हुई है. जिले में इस समय 339 मरीजों का इलाज चल रहा है.

इस बीच, कोविड-19 मामलों में वृद्धि के बीच, लातूर प्रशासन ने भी 15 मार्च से रात आठ बजे से सुबह पांच बजे के बीच कर्फ्यू लगाने का फैसला किया. रविवार को, लातूर में कोविड-19 के 110 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 26,613 हो गए, जबकि एक की मौत होने से मृतकों की संख्या 716 हो गई. जिलाधिकारी पृथ्वीराज बीपी ने रात्रिकालीन कर्फ्यू का आदेश जारी किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज