केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी राष्‍ट्रगान के दौरान स्टेज पर बेहोश होकर गिरे

बाद में नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत अब सामान्‍य है.

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 7:53 PM IST
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी राष्‍ट्रगान के दौरान स्टेज पर बेहोश होकर गिरे
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बेहोश होकर गिर पड़े
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 7:53 PM IST
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में शुक्रवार को एक कार्यक्रम में बेहोश होकर गिर पड़े. अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. ये घटना उस वक्त हुई जब गडकरी राहुरी में कृषि विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह शामिल होने गए थे.

इस घटना का वीडियो फुटेज भी सामने आ गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नितिन गडकरी महात्‍मा फूले कृषि विद्यापीठ में अन्‍य अतिथियों के साथ राष्‍ट्रगान के लिए खड़े थे. तभी स्‍टेज पर ही बेहोश हो कर वो गिरने लगे. गडकरी गिरने ही वाले थे कि मंच पर मौजूद राज्‍यपाल सी विद्यासागर राव ने उन्‍हें पकड़ लिया. बाद में उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत अब सामान्‍य है.



नितिन गडकरी ने खुद ट्वीट कर बताया कि लो शुगर की वजह से उन्‍हें थोड़ी परेशानी हुई थी लेकिन अब वो ठीक हैं.उन्‍होंने ट्वीट के जरिए बताया कि डॉक्‍टरों ने चेकअप कर लिया है और अब मैं पूरी तरह से स्‍वस्‍थ हूं. उन सभी लोगों का शुक्रिया जो मेरे शीघ्र ठीक होने की कामना कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के ट्वीट पर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया है और उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है आपके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना.
Loading...

गौरतलब है कि नितिन गडकरी की साल 2011 में बैरियाट्रिक सर्जरी हुई थी. आमतौर पर इस सर्जरी को वेट लॉस सर्जरी के नाम से जाना जाता है. इस सर्जरी के जरिए वजन घटाने का काम किया जाता है. डॉक्‍टर उन लोगों को ही इस सर्जरी की सलाह देते हैं जिनका वजन काफी ज्‍यादा होता है.

ये भी पढ़ें:

2019 लोकसभा चुनाव: बीजेपी के स्टार प्रचारक बनकर उभरे योगी आदित्यना

बुलंदशहर हिंसा: बीजेपी नेता चाहते थे इंस्पेक्टर का तबादला, ये बताई थी वजह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर