लाइव टीवी

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः राज ठाकरे को झटका, चुनाव से पहले दिग्‍गज नेता शिवसेना में शामिल

News18Hindi
Updated: October 3, 2019, 9:25 AM IST
महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः राज ठाकरे को झटका, चुनाव से पहले दिग्‍गज नेता शिवसेना में शामिल
नितिन ने उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री जाकर शिवसेना जॉइन की. इसे राज ठाकरे को झटके के तौर पर देखा जा रहा है. (राज ठाकरे का फाइल फोटो)

नितिन नादगांवकर ने सैकड़ाें कार्यकर्ताओं (Party Workers) के साथ ज्‍वॉइन (Join) की पार्टी, टिकट न मिलने के चलते नाराज चल रहे थे नितिन.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2019, 9:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों (Maharashtra Assembly Election) से ठीक पहले राज ठाकरे (Raj Thackeray) को बड़ा झटका लगा है. उनकी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) वाहतुक सेना के अध्यक्ष नितिन नादगांवकर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि वे पार्टी टिकट न मिलने के चलते नाराज थे. बुधवार को उन्होंने उद्धव ठाकरे (Udhav Thackeray) के घर मातोश्री में जाकर पहले उनसे मुलाकात की और फिर सैकड़ाें कार्यकर्ताओं के साथ शिवेसना में शामिल हो गए.

आज आदित्य भरेंगे नामांकन
वहीं उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे वर्ली विधानसभा सीट से अपना नामांकन गुरुवार को भरेंगे. इसके चलते वर्ली क्षेत्र में शिवसेना के लोगों का जमावड़ा सुबह से ही शुरू हो गया है. बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता राज्य भर से मुंबई पहुंचे हैं. इसके साथ ही पंकजा मुंडे बीड से और धनंजय मुंडे भी गुरुवार को दिन में 3 बजे पर्ली विधानसभा सीट से नामांकन भरेंगे.

आदित्य के खिलाफ उम्मीदवार नहीं

इससे पहले एमएनएस ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी. इस लिस्ट में एमएनएस ने अपने 45 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. एमएनएस के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट में भी राज ठाकरे ने अपने भतीजे आदित्य ठाकरे की वर्ली विधानसभा सीट से कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है.

धर्मा पाटिल के बेटे को भी दिया टिकट
मंगलवार को एमएनएस ने अपने 27 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की थी. एमएनएस की पहली लिस्ट में मंत्रालय में आत्महत्या करने वाले धर्मा पाटिल के बेटे नरेंद्र पाटिल को सिंडखेडा से टिकट दिया गया. गौरतलब है कि राज ठाकरे 5 अक्टूबर से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. एमएनएस ने अभी तक वर्ली विधानसभा क्षेत्र से अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है. वर्ली से राज ठाकरे के भतीजे आदित्य ठाकरे चुनावी मैदान में उतरे हैं.
Loading...

ये भी पढ़ेंः किसान ने सचिवालय में की थी जहर पीकर आत्महत्या, अब उसके बेटे को MNS ने दिया टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...