Home /News /maharashtra /

is danger alarm sounding for shiv sena sanjay raut said uddhav thackeray will remain cm

क्या शिवसेना के लिए बज रहा खतरे का अलार्म? संजय राउत बोले- उद्धव ठाकरे ही रहेंगे CM

शिवसेना के राज्यसभा सांसद एवं मुख्य प्रवक्ता संजय राउत. (File Photo)

शिवसेना के राज्यसभा सांसद एवं मुख्य प्रवक्ता संजय राउत. (File Photo)

शिवसेना (Shivsena) के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) का दावा है कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को मुख्‍यमंत्री या अपनी ही पार्टी के शीर्ष पद को खोने का कोई खतरा नहीं है.

मुंबई. शिवसेना (Shivsena) के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) का दावा है कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को मुख्‍यमंत्री या अपनी ही पार्टी के शीर्ष पद को खोने का कोई खतरा नहीं है. उन्‍होंने कहा कि बागी विधायक हमारे संपर्क में हैं. जब वे मुंबई लौटेंगे तो पता चल जाएगा. यह भी जल्‍द ही पता चलेगा कि विधायकों ने किन परिस्थितियों में, किस दबाव में हमारा साथ छोड़ा. संजय राउत के यह दावा असम से आ रही खबरों के ठीक विपरीत है. असम में बागी विधायक और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे एक होटल में ठहरे हुए हैं. एकनाथ शिंदे का कहना है कि उनके साथ 40 से अधिक विधायक हैं, ऐसे में सीएम उद्धव ठाकरे के पास केवल 15 विधायकों का समर्थन रह गया है.

संजय राउत ने मीडिया से कहा है कि 20 बागी विधायक हमारे संपर्क में हैं और वे जब भी मुंबई आएंगे तो यह पता चल जाएगा कि वे किस तरह, किन परिस्थितियों में और दबाव में हमें छोड़ कर गए थे.  एनडीटीवी के अनुसार अभी भी एकनाथ शिंदे के विद्रोह का समर्थन करने वालों का सही आकलन करना मुश्किल बना हुआ है. हालांकि शिवसेना के दो विधायक मुंबई लौट आए हैं और उनमें से एक ने आरोप लगाया है कि उसका अपहरण किया गया था और उसे इंजेक्‍शन लेने के लिए मजबूर किया गया था.

कल रात मुंबई की सड़क पर एक शेर निकला था

संजय राउत ने कहा कि कल रात एक शेर सड़क पर निकला था. उनका इशारा सीएम उद्धव ठाकरे पर था, जो कल रात मुख्‍यमंत्री का आधिकारिक आवास खाली कर अपने परिवार के साथ अपने घर ‘मातोश्री’ लौट गए थे. यह घर केवल 20 मिनट की दूरी पर था लेकिन उन्‍हें करीब 2 घंटे लगे. सड़कों पर उनके समर्थक और सैकड़ों शिवसेना कार्यकर्ता मौजूद थे. संजय राउत ने कहा कि कुछ विधायक दौड़ते हैं, और उन्हें लगता है कि वे शेर हैं, लेकिन हमने कल एक शेर देखा जब उद्धव ठाकरे ‘मातोश्री’ गए.’ उन्‍होंने कहा कि कुछ लोगों को प्रवर्तन निदेशालय का डर है, वे लोग बयानबाजी कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि वे बालासाहेब के समर्थक हैं और उनका अनुसरण करते हैं. ऐसा कहने से कुछ साबित नहीं होता है.

Tags: Sanjay raut, Shivsena, Uddhav thackeray

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर