लाइव टीवी

अब बदली नजर आएगी मुंबई, रात भर खुले रहेंगे मॉल्स, होटल और दुकानें

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 9:21 AM IST
अब बदली नजर आएगी मुंबई, रात भर खुले रहेंगे मॉल्स, होटल और दुकानें
अब मुंबई में 24x7 होटल, मॉल और मल्टीप्लेक्स खुले रहेंगे.

देखना यह है कि राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य रश्मि ठाकरे (Aditya Rashmi Thackeray) का यह फैसला आने वाले दिनों में मुंबई और मुंबईकरों के लिए कितना कारगर साबित होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 9:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में रहने वाले और वहां घूमने जाने वालों के लिए अच्छी खबर है. हो सकता है कि इससे पहले जब आप गए हों तो आपको मुंबई का रंग ढंग कुछ अलग दिखा हो. इस बार आप जब भी मुंबई जाएंगे तो यह शहर आपको बदले हुए रूप में दिखेगा. अब मुंबई में होटल, मॉल और मल्टीप्लेक्स चौबीस घंटे खुले रहेंगे.

पिछली सरकार ने मुंबई में पब, रेस्टोरेंट और मॉल्स को 24 घंटे खोले जाने को लेकर फैसला नहीं लिया था. इस मामले को लेकर आदित्य ठाकरे पिछली सरकार के कई मंत्रियों सहित मुख्यमंत्री से भी मुलाकात कर चुके थे, जिसे इस सरकार ने हरी झंडी दे दी है.

पायलट प्रोजेक्ट पर होगा काम
राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य रश्मि ठाकरे (Aditya Rashmi Thackeray) ने यह फैसला किया है कि मुंबई में पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर अब पब, मॉल और रेस्टोरेंट 24 घंटे खोले जाएंगे. फिलहाल मुंबई में इन्हें काला घोड़ा, नरीमन प्वाइंट, बीकेसी और कमला मिल कंपाउंड के इलाके में खोलने का फैसला किया गया है. 26 जनवरी से अब इन जगहों पर पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर 24 घंटे पब मॉल और रेस्टोरेंट्स खुले रहेंगे.



राज्य सरकार के इस फैसले को लेकर जब News18 ने स्थानीय लोगों की राय जानने की कोशिश की तो अमूमन सभी लोगों ने राज्य सरकार और खासकर पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे के फैसले का स्वागत किया. आम मुंबईकर सरकार के इस फैसले से काफी खुश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें.... कश्मीर में बर्फबारी में फंसा फौजी दूल्हा, दुल्हन करती रही बारात का इंतजार...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 8:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर