अफसर का ऑफर- पेड़ लगाओ, शराब की बोतल मुफ्त पाओ, हुआ सस्पेंड

महाराष्ट्र स्थित अहमदनगर कॉर्पोरेशन को पेड़ लगाने का टारगेट दिया गया था. इस टारगेट को पूरा करने के लिए देशमुख ने सभी को पेड़ लगाओ शराब की बोतल फ्री पाओ जैसा ऑफर दे दिया. इसके बाद कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 12:58 PM IST
अफसर का ऑफर- पेड़ लगाओ, शराब की बोतल मुफ्त पाओ, हुआ सस्पेंड
इस मैसेज के मिलने के बाद कर्मचारियों ने इसका विरोध किया. कर्मचारियों ने देशमुख को सस्पेंड करने की भी मांग की.
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 12:58 PM IST
महाराष्ट्र में एक सरकारी अधिकारी ने अपने साथियों को कुछ ऐसा मैसेज भेजा कि अब उसे सजा भुगतनी पड़ रही है. दरअसल अहमदनगर कॉर्पोरेशन के सेनेटरी इंस्पेक्टर किशोर देशमुख ने अपने कर्मचारियों को वॉट्सएप पर एक मैसेज भेज पेड़ लगाने के बदले शराब की फ्री बोतल देने का ऑफर दिया. यह मैसेज सभी विभाग प्रमुखों और कर्मचारियों को भेजा गया.

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने हाल ही में कॉर्पोरेशन को वृक्षारोपण करने का आदेश दिया था जिसके बाद देशमुख ने यह मैसेज भेज कर पेड़ लगाने की अपील की थी. मामला उजागर होने पर कार्रवाई के तहत आरोपी अफसर देशमुख को सस्पेंड कर दिया गया.



टारगेट की थी चिंता
बताया जा रहा है कि कॉर्पोरेशन को पेड़ लगाने का टारगेट दिया गया था. इस टारगेट को पूरा करने के लिए देशमुख ने सभी को पेड़ लगाओ शराब की बोतल फ्री पाओ जैसा ऑफर दे दिया. इसके बाद कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया. लेकिन देशमुख को यह तरीका बिल्कुल गलत नहीं लगा और उसने यही मैसेज अफसरों को भी फॉवर्ड कर दिया.

ऑफर का किया विरोध
इस मैसेज के मिलने के बाद कर्मचारियों ने इसका विरोध किया. कर्मचारियों ने देशमुख को सस्पेंड करने की भी मांग की. मामले की जांच कॉर्पोरेशन के कमिश्नर ने खुद की और सरकार की योजना का मजाक उड़ाने के तहत देशमुख को दोषी माना गया. जिसके बाद देशमुख को सस्पेंड करने के आदेश जारी किए गए.

ये भी पढ़ें - 'बच्चा सो रहा है, नहीं आ सकता... आकर गिरफ्तार कर लो'
Loading...



देर रात खुले नाले में गिरा 2 साल का बच्चा, सर्च ऑपरेशन जारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...