लाइव टीवी

उमर अब्दुल्ला ने कोरोना से निपटने के तरीके के लिए उद्धव ठाकरे को सराहा, कही ये बात
Maharashtra News in Hindi

भाषा
Updated: April 5, 2020, 2:26 PM IST
उमर अब्दुल्ला ने कोरोना से निपटने के तरीके के लिए उद्धव ठाकरे को सराहा, कही ये बात
जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (COVID-19) के सर्वाधिक मामलों के बावजूद कोविड-19 संबंधी हालात से निपटने के तरीके को लेकर उद्धव ठाकरे की विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रशंसा की जा रही हैं. इसे लेकर उमर अब्दुल्ला ने भी ठाकरे के काम की तारीफ की.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण के कारण पैदा हुए हालात से निपटने के तरीके को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की तारीफ की है. अब्दुल्ला ने रविवार को ट्वीट किया,‘उद्धव ठाकरे सुखद आश्चर्य साबित हुए हैं.’

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सर्वाधिक मामलों के बावजूद कोविड-19 संबंधी हालात से निपटने के तरीके को लेकर उद्धव ठाकरे की विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रशंसा की जा रही हैं. इसे लेकर उमर अब्दुल्ला ने भी ठाकरे के काम की तारीफ की.





बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब तक 661 मामले सामने आए हैं और राज्य में 32 संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य में लॉकडाउन 14 अप्रैल के बाद हटेगा या नहीं, यह लोगों द्वारा सरकारी निर्देशों के अनुपालन पर निर्भर करेगा.

राज्य के संकट को देखते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने लोगों से अपील की है कि वे लॉकडाउन का पालन करते रहें. साथ ही जब कभी-भी खरीददारी के लिये बाहर जाना पड़ें तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

उन्होंने ऐलान किया है कि ड्यूटी पर तैनात अधिकारी, पुलिसकर्मी के मौत पर राज्य सरकार 50 लाख का आर्थिक मदद करेगी. ठाकरे ने लोगों से कहा कि आवश्यक सामानों के लिये बाजार हमेशा खुले रहेंगे. इसलिए सभी नियमों का कड़ाई से पालन करें.

इस बीच शाहरुख खान ने अपने 4 मंजीला ऑफिस को क्वॉरंटीन सेंटर में बदलने के लिये BMC को सौंपा है, जिसके लिये भी उद्धव ठाकरे ने शाहरुख को धन्यवाद कहा है. (PTI इनपुट)

ये भी पढ़ें: CM उद्धव ठाकरे बोले- लॉकडाउन 14 अप्रैल के बाद हटेगा या नहीं, यह लोगों पर निर्भर करेगा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 2:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading