राज ठाकरे के 50वें जन्मदिन पर महाराष्ट्र में पेट्रोल 9 रुपये तक सस्ता!

अपने 50वें जन्मदिन पर राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के चुनिंदा फ्यूल स्टेशनों पर पेट्रोल की कीमतों में 4 से 9 रुपये तक कटौती की घोषणा की.


Updated: June 14, 2018, 3:37 PM IST
राज ठाकरे के 50वें जन्मदिन पर महाराष्ट्र में पेट्रोल 9 रुपये तक सस्ता!
प्रतीकात्मक तस्वीर

Updated: June 14, 2018, 3:37 PM IST
महाराष्ट्र के निवासियों को आज खास तोहफा मिला. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे के जन्मदिन पर राज्य में सस्ता पेट्रोल बेचा गया. इस कारण कई फ्यूल स्टेशनों पर लोगों की लंबी कतार देखी गई.

अपने 50वें जन्मदिन पर राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के चुनिंदा फ्यूल स्टेशनों पर पेट्रोल की कीमतों में 4 से 9 रुपये तक कटौती की घोषणा की. बता दें कि गुरुवार को महाराष्ट्र में पेट्रोल के दाम 84.26 रुपये हैं.

एक एमएनएस कार्यकर्ता ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, "सुबह 8 बजे से कम कीमत पर पेट्रोल बेचा जा रहा है. यह स्कीम दोपहर तक चलेगी. महाराष्ट्र के चुनिंदा स्टेशनों पर टू-व्हीलर वाले 4-5 रुपये सस्ता पेट्रोल भरवा रहे हैं."



उन्होंने बताया, "मुंबई के शिवाडी विधानसभा क्षेत्र में हम 9 रुपये सस्ता पेट्रोल दे रहे हैं."

एक टू-व्हीलर मालिक ने बताया कि लोग फुल टैंक भरवा रहे हैं. उन्होंने बताया, "काफी समय बाद यह मौका आया है जब मैं अपनी गाड़ी में फुल टैंक करवा पाया. यह बड़ी राहत है."



गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी के मुद्दे पर राज ठाकरे खुलकर बीजेपी सरकार का विरोध करते हैं. उन्होंने एक कार्टून भी पोस्ट किया था, जिसमें पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आम आदमी को परेशान करते दिख रहे हैं.

और भी देखें

Updated: September 15, 2018 07:48 PM ISTVIDEO: भाईचारे का संदेश! जब मुंबई के गणेश पंडाल में पढ़ी गई नमाज़
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर