महाराष्ट्र में नहीं रुक रहा दलबदल का खेल, एनसीपी के एक और नेता ने थामा शिवसेना का दामन

एनसीपी के वरिष्ठ नेता शेखर गोरे ने मातोश्री जाकर ग्रहण की शिवसेना की सदस्यता, पहले भी पार्टी के तीन विधायक छोड़ चुके हैं साथ.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 10:31 AM IST
महाराष्ट्र में नहीं रुक रहा दलबदल का खेल, एनसीपी के एक और नेता ने थामा शिवसेना का दामन
इससे पहले एनसीपी के तीन विधायकों ने बीजेपी की सदस्यता ले ली थी. विधायक वैभव पिचाड़, संदीप नाय और शिवेंद्र राजे ने अपना इस्तीफा विधानसभा स्पीकर हरीभाऊ बगाडे को सौंप दिया था. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 10:31 AM IST
महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और हालात यह हैं कि वहां पर दलबदल की राजनीति चरम पर है. इसी क्रम में नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) का दामन लगातार उसके नेता छोड़ रहे हैं. अब एनसीपी के नेता शेखर गोरे ने गुरुवार को शिवसेना का दामन थाम लिया है. इस दौरान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहे.

मातोश्री में ही मिला साथ
शिव सेना के नेता नितिन बांगुड़े के साथ गोरे गुरुवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री पहुंचे और यहां पार्टी की सदस्यता संबंधी कार्रवाई पूरी की. गौरतलब हे कि गोरे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आमदार जयकुमार गोरे के भाई हैं.

विधायकों ने भी छोड़ा था एनसीपी का साथ

इससे पहले एनसीपी के तीन विधायकों ने बीजेपी की सदस्यता ले ली थी. विधायक वैभव पिचाड़, संदीप नाय और शिवेंद्र राजे ने अपना इस्तीफा विधानसभा स्पीकर हरीभाऊ बगाडे को सौंप दिया था और इसके बाद बीजेपी में शामिल हो गए थे. वहीं कांग्रेस लेजिस्लेटर कालीदास कोलांबकर ने भी कुछ ही दिनों पहले बीजेपी की सदस्यता ले ली थी. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव अक्टूबर माह में होने हैं.

 
Loading...

पंजाब सीएम की पत्नी को 23 लाख का चूना लगाने वाले 3 गिरफ्तार, 693 सिम बरामद
First published: August 9, 2019, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...