Home /News /maharashtra /

मुंबई: जिस घर में मजदूर कर रहे थे पेंटिंग-फर्नीचर का काम, वहां मिला सीक्रेट लॉकर, ये भरोसा टूटने की कहानी है...

मुंबई: जिस घर में मजदूर कर रहे थे पेंटिंग-फर्नीचर का काम, वहां मिला सीक्रेट लॉकर, ये भरोसा टूटने की कहानी है...

मुंबई में मजदूरो ने तोड़ा सीक्रेट लॉकर, निकाले 30 लाख के गहने

मुंबई में मजदूरो ने तोड़ा सीक्रेट लॉकर, निकाले 30 लाख के गहने

Painters, carpenter steal jewellery worth Rs 30 lakh in Mumbai: मुंबई में एक घर में फर्नीचर और पेंटिंग का काम करने वाले 3 लोगों ने घर में बने सीक्रेट लॉकर से 30 लाख रुपए के जेवर चुरा लिए. दरअसल पेंटिंग के दौरान दो मजदूरों को सीक्रेट लॉकर का पता चला तो उन्होंने कारपेंटर की मदद से दीवार में छेद करके इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने शिकायत के बाद तीनों मजदूरों को गिरफ्तार करके जेवर बरामद कर लिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) में घर में फर्नीचर और पेंटिंग का काम करने वाले कारीगरों ने 30 लाख रुपए के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. घर में बने सीक्रेट लॉकर (Secret Locker) का पता लगने पर इन लोगों ने उसमें से कीमती गहने निकाल लिए. इस वारदात में शामिल 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से चोरी किए गए गहने बरामद कर लिए गए हैं.

    पुलिस के अनुसार, लालबाग इलाके में रहने वाले 31 वर्षीय देवेंद्र बाफना की ज्वैलरी की शॉप है. जिन्होंने घर में पेंटिंग और फर्नीचर का काम कराया था. पेंटिंग के लिए उन्होंने राजू शेख नाम के शख्स को बुलाया था. घर में पेंटिंग का काम करने के दौरान राजू ने पाया कि दीवार का एक हिस्सा खोखला था. यह चेक करने के लिए उसने लकड़ी के टुकड़े से उसे तोड़ने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया.

    यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: अज्ञात जानवर के पैरों के मिले निशान, कई गांवों में दहशत का माहौल

    इस बात की जानकारी राजू ने अपने पिता ताहिर शेख को दी, इसके बाद दोनों ने मिलकर दीवार के उस हिस्से को तोड़ने की कोशिश की लेकिन फिर भी सफल नहीं हुए. आरोपी ताहिर ने घर में फर्नीचर का काम करने वाले बजरंग शर्मा से संपर्क किया. फर्नीचर का काम करने वाले इस शख्स ने दीवार में छेद किया जहां उन्हें सोने के जेवरों से भरा डिब्बा मिला. इन गहनों को तीनों ने आपस में बांट लिया.

    शिकायतकर्ता देवेंद्र बाफना की मां जब राजस्थान गई थीं तो 4 जनवरी से घर में पेंटिंग और फर्नीचर का काम शुरू हो गया था. लेकिन जब वे वापस लौटीं तो उन्होंने देखा कि कुछ जेवर कम हैं. इसके बाद देवेंद्र बाफना ने काला चौकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और चोरी हुए जेवरात को जब्त कर लिया है.

    Tags: Mumbai, Mumbai police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर