होम /न्यूज /महाराष्ट्र /पति, पत्नी और वो... पराए मर्द के लिए शौहर की दी सुपारी, घिनौने अपराध से कांपा पालघर

पति, पत्नी और वो... पराए मर्द के लिए शौहर की दी सुपारी, घिनौने अपराध से कांपा पालघर

पराए मर्द के लिए एक पत्नी ने अपने पति की हत्या करा दी.

पराए मर्द के लिए एक पत्नी ने अपने पति की हत्या करा दी.

Murder in Palghar: पुलिस ने बताया कि 22 जनवरी को सुपारी लेने वाले आरोपी बिलाल पठान और उसकी पत्नी सोफिया पठान मृतक को ले ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

27 जनवरी को नायगांव इलाके में एक अनजान शख्स का शव मिला था
पोस्टमार्टम में पुलिस को शख्स की हत्या किए जाने के सुराग मिले थे
पुलिस ने छानबीनकी तो मृत शख्स की पहचान कमरुद्दीन के रूप में हुई

मुंबई. मुंबई से सटे पालघर जिले (Palghar District) के नायगांव इलाके में मिली एक लावारिस बॉडी की गुत्थी को 48 घंटों में सुलझाते हुए पुलिस ने बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार जिस शख्स की बॉडी मिली थी, उसकी हत्या (Murder) की गई थी. साथ ही जांच में सामने आया कि शख्स की हत्या में उसकी पत्नी (Wife killed Husband) भी शामिल थी जिसने पड़ोसियों को इस काम के लिए सुपारी दी थी. मामले में जांच अधिकारियों ने पत्नी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार 27 जनवरी को नायगांव इलाके में एक अनजान शख्स का शव मिला था. पुलिस ने एडीआर दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पोस्टमार्टम में पुलिस को शख्स की हत्या किए जाने के सुराग मिले थे. इस सुराग के बाद मुंबई व उसके आस-पास के इलाकों में जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो मृत शख्स की पहचान कमरुद्दीन अंसारी के रूप में हुई. पहचान होने के बाद हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमें गठित की. जांच के दौरान पता चला कि मृतक को मारने के लिए उसकी पत्नी ने अपने पड़ोसी को 1 लाख रुपये की सुपारी दी थी. यह सुपारी मृतक को रास्ते से हटाने के लिए दी गई थी, क्योंकि उसकी पत्नी का अफेयर किसी दूसरे व्यक्ति से था और वह उसके साथ रहना चाहती थी. इन सुरागों के मिलने के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 22 जनवरी को सुपारी लेने वाले आरोपी बिलाल पठान और उसकी पत्नी सोफिया पठान मृतक को लेकर जादू टोना कराने के बहाने गोरेगांव से नायगांव लेकर आए. नायगांव पहुंचने के बाद बिलाल ने मृतक के सिर पर सिलबट्टे से कई वार किए. वार के बाद मृतक कमरुद्दीन जान बचाने के लिए भागने लगा, लेकिन बिलाल ने उसकी गर्दन पर चाकुओं से कई बार वार करके उसकी हत्या कर दी और शव को खाड़ी में फेंक दिया. दूसरी तरफ कमरुद्दीन की पत्नी ने उसके गायब होने की रिपोर्ट मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दी, ताकि उस पर किसी को शक न हो. वहीं DCP क्राइम ब्रांच अविनाश अम्बुरे ने बताया है कि तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उस चाकू को बरामद करने में जुट गई है, जिससे कमरुद्दीन अंसारी की हत्या की गई थी. फिलहाल आगे की जांच जारी है.

Tags: Brutal crime, Husband murder, Palghar news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें