BJP नेता पंकजा मुंडे ने की शरद पवार की तारीफ, कहा- राजनीति अलग फिर भी काम करने वालों का आदर

पंकजा मुंडे ने की शरद पवार की तारीफ.
पंकजा मुंडे ने की शरद पवार की तारीफ.

पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने ट्वीट कर शरद पवार (Sharad pawar) को कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान लगातार दौरों को लेकर उन्‍हें सलाम किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 7:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बीजेपी नेता पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) की तारीफ की है. पंकजा ने शरद पवार के काम की सराहना करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर मराठी में एक ट्वीट किया है. पंकजा ने ट्वीट कर शरद पवार को कोरोना के दौरान लगातार दौरों को लेकर सलाम किया है.

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने कहा, 'शरद पवार साहब को हैट्स ऑफ, कोरोना संक्रमण की परिस्थिति में इतने दौरे. आप में काम करने का स्‍टैमिना बहुत है.' उन्‍होंने अपने पिता स्‍व. गोपीनाथ मुंडे का जिक्र करते हुए कहा, 'पार्टी, विचार और राजनीति अलग-अलग हैं, फिर भी काम करने वालों का आदर मुंडे जी ने हमेशा सिखाया है.'






बता दें कि 25 अक्‍टूबर को ही पंकजा मुंडे ने एक रैली के दौरान किसानों के मुद्दे पर महाराष्‍ट्र सरकार पर निशाना साधा था. महाराष्‍ट्र में सरकार में शरद पवार की एनसीपी भी एक घटक दल है. पंकजा मुंडे ने रैली के दौरान कहा था कि वर्षा प्रभावित किसानों के लिए उद्धव ठाकरे सरकार द्वारा घोषित किया गया 10,000 करोड़ रुपये का पैकेज सभी को राहत प्रदान करने के लिए काफी नहीं है.

ऑनलाइन दशहरा रैली में मुंडे ने कहा था कि कपास, सोयाबीन और धान जैसी फसलें वर्षा में पूरी तरह नष्ट हो गयीं तथा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस नुकसान की भरपाई के लिए बड़ा पैकेज लेकर आना चाहिए. भगवान भक्तिगाद का संबंध आध्यात्मिक नेता भगवान बाबा से है.

गन्ना पेराई सीजन में श्रमिकों और चीनी फैक्टरियों के बीच गतिरोध का जिक्र करते हुए मुंडे ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख को समाधान ढूंढना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज