मुंबई में छठी मंजिल से कूदा शख्‍स, घर पर पड़ा मिला पिता और दादा का शव

मुंबई में छठी मंजिल से कूदा शख्‍स, घर पर पड़ा मिला पिता और दादा का शव . (File pic)

मुंबई में छठी मंजिल से कूदा शख्‍स, घर पर पड़ा मिला पिता और दादा का शव . (File pic)

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शख्‍स ने पहले अपने पिता और दादा की हत्‍या (Murder) की उसके बाद खुद बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के मुलुंड इलाके में एक शख्‍स ने बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर आत्‍महत्‍या (Suicide) कर ली . इस बात की जानकारी देने के लिए जब पड़ोसी उसके घर पर पहुंचे तो वहां पर उसके पिता और दादा की शव पड़ा हुआ था. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शख्‍स ने पहले अपने पिता और दादा की हत्‍या (Murder) की उसके बाद खुद बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक मुंबई के मुलुंड इलाके में शनिवार की सुबह जब लोग अपने घरों में थे उस वक्‍त एक शख्‍स ने बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूद कर जान दे दी. इस बात की जानकारी जैसे ही सोसाइटी के लोगों को लगी तो उन्‍होंने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दे दी.

जब तक पुलिस आती सोसाइटी के लोगों ने शख्‍स के परिजनों को जानकारी देनी चाही. जब लोग शख्‍स के घर पहुंचे तो दरवाजा बंद था. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो घर के अंदर ही मृतक युवक के पिता और दादा का शव पड़ा था. प्राथमिक जांच में पुलिस को लगता है कि युवक ने पहले अपने पिता और दादा की हत्‍या की उसके बाद बिल्डिंग के कूद कर आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज