लॉकडाउन में देर रात सड़क पर गाने बजाकर नाच रहे थे मनचले, पुलिस ने सिखाया सबक
Mumbai News in Hindi

लॉकडाउन में देर रात सड़क पर गाने बजाकर नाच रहे थे मनचले, पुलिस ने सिखाया सबक
3 लड़के सड़क पर कर रहे थे हुड़दंग.

यह घटना कोल्हापुर जिले (Kolhapur) के रंकाला इलाके में हुई है. वहां देर रात कार के स्पीकर पर 3 मनचले तेज आवाज में गाना बजाकर नाच रहे थे.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के कोल्‍हापुर जिले (Kolhapur) के रंकाला इलाके में कोरोना संकट के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) की धज्जियां उड़ाते हुए 3 लड़कों ने तेज गाने बजाकर सड़कर पर डांस किया. उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया था. पुलिस ने देर रात स्‍पीकर पर गाना बजाकर नाच रहे मनचलों को देखा और मौके पर पहुंची. वहां पुलिस ने एक को पकड़ लिया और दो लड़के भाग गए.

यह घटना कोल्हापुर जिले के रंकाला इलाके में हुई है. वहां देर रात कार के स्पीकर पर 3 मनचले तेज आवाज में गाना बजाकर नाच रहे थे. इस दौरान वे काफी शोर भी कर रहे थे. इसी बीच पुलिस भी इलाके में गश्‍त कर रही थी. पुलिस को जैसे ही मनचलों की इस हरकत की भनक लगी तो वो तुरंत मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस को देखकर तीन में से एक लड़का बाइक पर बैठकर भाग गया. दूसरा लड़का कार से उतरकर भागा.





हालांकि पुलिस ने 3 में एक लड़के को पकड़ लिया. पुलिस ने लॉकडाउन की धज्जियां तोड़ने वाले लड़के की पिटाई की. पुलिस अब दो अन्‍य लड़कों की भी तलाश कर रही है. बता दें कि महाराष्‍ट्र के कई इलाकों में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज