पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्‍ट का अकाउंट हैक कर ब्‍लैकमेल करने वाला गिरफ्तार
Mumbai News in Hindi

पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्‍ट का अकाउंट हैक कर ब्‍लैकमेल करने वाला गिरफ्तार
पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्‍टआरिशा जैन

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए शख्‍स का नाम चंद्रप्रकाश है. इसने पहले आरिशा जैन को एक मेल भेजा. जैसे ही आरिशा ने मेल के लिंक पर क्लिक किया, सभी अकाउंट हैक हो गए. आरोपी ने तत्‍काल सभी अकाउंट के पासवर्ड भी बदल दिए और आरिशा से फोन पर लाख रुपये की मांग की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2018, 1:14 PM IST
  • Share this:
पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्‍टआरिशा जैन का अकाउंट हैक कर लाख रुपये मांगने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुम्बई की वर्सोवा पुलिस ने आरोपी को विशाखापट्टनम से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने आरिशा का अकाउंट हैक करने के बाद लाख रुपये मांगे. ऐसा न करने पर उसने निजी फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए शख्‍स का नाम चंद्रप्रकाश है. इसने पहले आरिशा जैन को एक मेल भेजा. जैसे ही आरिशा ने मेल के लिंक पर क्लिक किया, सभी अकाउंट हैक हो गए. आरोपी ने तत्‍काल सभी अकाउंट के पासवर्ड भी बदल दिए और आरिशा से फोन पर लाख रुपये की मांग की. ऐसा न करने पर बदनाम करने की धमकी दी.

हालांकि आरिशा ने हिम्‍मत दिखाते हुए तत्काल मुम्बई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सायबर विंग में इसकी एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा.



बहरहाल अकाउंट हैकिंग की ये खबर कोई नई नहीं है हाल ही में अरशद वारसी और शाहिद कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर मौजूद उनके अकाउंट के हैक हो जाने की मुश्किल में फंस चुके हैं.
2.0 Movie Review: जानिए कैसी है रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading