रेल के डिब्बे में मिली दो साल की मासूम, शरीर पर दांतों के निशान, अस्पताल में हुई मौत

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 6:00 AM IST
रेल के डिब्बे में मिली दो साल की मासूम, शरीर पर दांतों के निशान, अस्पताल में हुई मौत
बच्ची के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं. उसको कई जगह पर दांतों से काटा भी गया है और उसके सिर पर भी गहरी चोट लगी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने कहा पुरानी रंजिश का मामला, वहीं परिजन ने जताया विरोध, कहा- गिरफ्तार आरोपी को पहचानते तक नहीं तो रंजिश कैसी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2019, 6:00 AM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र के पुणे में एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई. एक दो साल की मासूम को आरपीएफ के जवानों ने रेलवे यार्ड के डिब्बे से निकाला. मासूम के शरीर पर दांतों के निशान थे और उसको बेरहमी से पीटा गया था. उसके पूरे शरीर से खून बह रहा था. उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. अब पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस बलात्कार की वारदात से इनकार कर रही है और इसे पुरानी रंजिश का मामला बता रही है. वहीं परिजनों का आरोप है कि मासूम के साथ बलात्कार किया गया है और जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है वे उसे जानते ही नहीं तो रंजिश का तो मामला ही नहीं बनता.

पूरे शरीर पर चोट ही चोट
जानकारी के अनुसार बच्ची के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं. उसको कई जगह पर दांतों से काटा भी गया है और उसके सिर पर भी गहरी चोट लगी है. लेकिन पुलिस का कहना है कि बलात्कार के कोई संकेत नहीं मिले हैं हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. वहीं पीड़ित के माता पिता का कहना है कि पुलिस तथ्यों को गलत तरीके से पेश कर रही है और मासूम के साथ बलात्कार किया गया है. पुलिस ने दावा किया है कि इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश का ही मामला है.

पहले भी हो चुके अगवा करने के प्रयास

पीड़िता के पड़ेासियों के अनुसार पिछले दो महीने के अंदर इलाके से छोटी बच्चियों को उठाने के कई बार प्रयास हो चुके हैं. इस वारदात के दौरान बच्ची शौच करने के लिए गई थी और इसी दौरान उसे अगवा कर लिया गया. आरोपी इसके बाद बच्ची को पुणे रेलवे यार्ड में खड़े एक डिब्बे में ले गया और वहां पर उसने उसकी बेरहमी से पिटाई की. गौरतलब है कि आरपीएफ को 26 अगस्त को बच्ची रेलवे यार्ड से मिली थी.

ये भी पढ़ेंः नारायण राणे का BJP में आना 'दूध में नमक मिलाने' जैसा: शिवसेना

 
Loading...

महाराष्‍ट्र चुनावों के लिए कांग्रेस ने लिया टिक टॉक का सहारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Pune से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 6:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...