तुलसी के बीज के नाम पर लाई जा रही थी 130 किलो हेरोइन

दिल्ली पुलिस ने नवी मुंबई में एक कंटेनर से जब्त की जूट के थैलों में भरी ड्रग्स, दो लोग गिरफ्तार, इनमें से एक अफगानिस्तान का नागरिक.

भाषा
Updated: July 26, 2019, 4:17 PM IST
तुलसी के बीज के नाम पर लाई जा रही थी 130 किलो हेरोइन
पुलिस ने बताया कि इससे पहले अफगान के चार नागरिकों सहित सात लोगों को उनके पास से 200 किलोग्राम हेरोइन जब्त किए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था. (फाइल फोटो)
भाषा
Updated: July 26, 2019, 4:17 PM IST
दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नवी मुंबई में एक कंटेनर से 130 किलो हेरोइन जब्त की है. पुलिस ने इसके साथ ही दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक अफगानिस्तान का नागरिक है. पुलिस उपायुक्त मनीषी चंद्रा ने बताया कि हेरोइन को तुलसी का बीज बता कर लाया जा रहा था.

अफगानिस्तान में बनी थी हेरोइन
चंद्रा ने बताया कि कंटेनर में से जूट के 260 थैले जब्त किए गए. इनमें 130 किलो हेरोइन मिली. यह अफगानिस्तान के इस्लाम किला क्षेत्र में निर्मित थी और इसे समुद्री रास्ते से ईरान के बांदर अब्बास से होते हुए मुंबई लाया जा रहा था.

पहले भी पकड़ी जा चुकी है बड़ी खेप

पुलिस ने बताया कि इससे पहले अफगान के चार नागरिकों सहित सात लोगों को उनके पास से 200 किलोग्राम हेरोइन जब्त किए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस अभी तक करीब 1,320 करोड़ रुपये की कीमत की 330 किलोग्राम हेरोइन जब्त कर चुकी है.

ये भी पढ़ें - खुलासा: हिजबुल और माओवादियों का गठजोड़ चाहते थे गौतम नवलखा

Loading...

सामने आया डॉ. पायल तड़वी का सुसाइड नोट, चौंकाने वाले खुलासे
First published: July 26, 2019, 3:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...