लाइव टीवी

नवी मुंबई में सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत

भाषा
Updated: February 9, 2020, 2:39 PM IST
नवी मुंबई में सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत
(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
मुंबई. नवी मुंबई ( Navi Mumbai) शहर में मोटरसाइकिल सवार एक पुलिसकर्मी की एक ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिनकर मोहिते ने बताया कि हादसा शनिवार रात को बेलापुर के सेक्टर-5 में हुआ. पनवेल में अपने घर जा रहे मोटरसाइकिल सवार कांस्टेबल सुधाकर लक्ष्मण (49) को एक ट्रक ने टक्कर मार दी.

अधिकारी ने बताया, ‘कांस्टेबल को नवी मुंबई के एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.’ उन्होंने बताया कि कांस्टेबल ट्रॉम्बे पुलिस थाने में तैनात थे. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक संतोष कुमार यादव (39) ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. वह वाशी से हैदराबाद जा रहा था. उन्होंने बताया कि जांच में यह पता चला कि आरोपी नशे में वाहन नहीं चला रहा था.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं एवं मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: बेगूसराय: सड़क हादसे में एक की मौत छह घायल, चार घंटे बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 2:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर