पिछली यूपीए सरकार से भी खराब है मौजूदा केंद्र सरकारः राज ठाकरे

ठाकरे ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए बंद का समर्थन न करने के लिए शिवसेना पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी की हर तरह की झूठी बातें फैलाने की आदत है.

भाषा
Updated: September 11, 2018, 9:27 AM IST
पिछली यूपीए सरकार से भी खराब है मौजूदा केंद्र सरकारः राज ठाकरे
राज ठाकरे (फाइल फोटो)
भाषा
Updated: September 11, 2018, 9:27 AM IST
महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने सोमवार को कहा कि केंद्र की मौजूदा सरकार पहले की यूपीए सरकार से भी 'खराब' है. मनसे ने कांग्रेस की ओर से पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ सोमवार को किए गए भारत बंद के आह्वान का भी समर्थन किया.

ठाकरे ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए बंद का समर्थन न करने के लिए शिवसेना पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी की हर तरह की झूठी बातें फैलाने की आदत है. महाराष्ट्र सरकार ने जल संकट से निपटने के लिए राज्य में एक लाख 20 हजार कुंए खोदे जाने का झूठा दावा किया. उन्होंने कहा कि राज्य को खुले में शौचमुक्त बनाने का भी झूठा दावा किया गया.

ये भी पढ़ेंः राज ठाकरे के गुंडों ने उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, धृतराष्ट्र बनी सरकार

ये भी पढ़ेंः राज ठाकरे के मुस्लिमों पर विवादित बोल- 'नमाज घर में पढ़ो, रास्ते क्यों रोकते हो'

बता दें कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने सोमवार को भारत बंद का आह्वान किया था. इसमें कांग्रेस के साथ तमाम विपक्षी पार्टियां ने भी किसी राज्य में कम तो किसी राज्य में थोड़ अधिक समर्थन किया था. लोकसभा चुनाव से पहले  कांग्रेस विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने पर लगी हुई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर