महाराष्ट्र विधानसभा की विशेषाधिकार हनन समिति ने कंगना रानौत से कहा- अगले सत्र तक हों पेश

कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें. (Pic- Twitter)

कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें. (Pic- Twitter)

कंगना रानौत (Kananga Ranaut) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) की विशेषाधिकार हनन समिति ने अगले सत्र तक उन्हें पेश होने के लिए कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेत्री कंगना रानौत (Kananga Ranaut) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) की विशेषाधिकार हनन समिति ने अगले सत्र तक उन्हें पेश होने के लिए कहा है. बता दें महाराष्ट्र सरकार और मुख्यमंत्री को लेकर अपमान जनक शब्द बोलेने के मामले में शिवसेना नेता प्रताप सरनाइनक कंगना रानौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाया था.

बता दें प्रताप सरनाईक वही विधायक हैं जो अभिनेत्री कंगना रानौत के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे. दरअसल, जब कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) से की थी तब सारनायक उनपर देशद्रोह का मुकदमा करने की मांग कर रहे थे.

दरअसल, कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत के उस ट्वीट पर जवाब दिया था, जिसमें संजय राउत ने कंगना पर मुंबई पुलिस का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उन्हें मुंबई वापस न लौटने की सलाह दी थी.  रानौत ने ट्वीट कर लिखा- शिवसेना नेता संजन राउत मुझे खुली धमकी दे रहे हैं और मुंबई वापस न लौटने की सलाह दे रहे हैं. मुंबई की गलियों में आजादी के बाद अब यह खुली धमकियां. मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रहा है?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज