पुणे: रेप में नाकाम होने पर आरोपी ने महिला की दोनों आंखें निकाली, गला दबाया

रेप में नाकाम होने पर आरोपी ने महिला की दोनों आंखें निकाली. (सांकेतिक तस्वीर)
रेप में नाकाम होने पर आरोपी ने महिला की दोनों आंखें निकाली. (सांकेतिक तस्वीर)

महाराष्ट्र के पुणे में हाथरस केस (Hathras Case) जैसा मामला सामने आया है. शिरूर तहसील के न्हावरे गांव में ये घटना 3 नवंबर को हुई. बताया जा रहा है कि महिला रात के समय में खेत की ओर जा रही थी, तभी गांव के किसी अज्ञात शख्स ने उस पर हमला कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 10:07 AM IST
  • Share this:
पुणे. यूपी के हाथरस में दलित लड़की के साथ की गई हैवानियत के बाद अब पुणे में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. पुणे के ग्रामीण शिरूर इलाके में रेप का विरोध करने पर एक 37 साल की महिला की अज्ञात शख्स ने आंख निकाल ली. महिला की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला की दोनों आंखों की रोशनी चली गई है.

पुणे के शिरूर तहसील के न्हावरे गांव में ये घटना 3 नवंबर को हुई. बताया जा रहा है कि महिला रात के समय में खेत की ओर जा रही थी, तभी गांव के किसी अज्ञात शख्स ने उस पर हमला कर दिया. घटनास्थल से गांव महज 100 मीटर की दूरी पर था. पुलिस के मुताबिक महिला के साथ इतनी बड़ी घटना हुई और गांव के किसी भी शख्स ने उसकी आवाज नहीं सुनी.

महिला को गंभीर हालत में पुणे के ससून हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. शिरूर पुलिस स्टेशन में इस घटना के संबंध में आईपीसी की धारा 307 (हत्या के प्रयास) और 354 (स्त्री की लज्जा भंग करने के आशय से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग करना) के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है.
इसे भी पढ़ें :- यूपी सरकार पर हाईकोर्ट तल्‍ख, पूछा- हाथरस के DM को अभी तक क्यों नहीं हटाया गया



गला दबाने का भी किया गया प्रयास
महिला के परिजनों के मुताबिक रात के समय जब घर के सदस्य सोने की तैयारी कर रहे थे तभी महिला बाहर गई थी. इसके बाद गांव के लोगों ने बताया कि उस पर हमला हुआ है. रात में ही महिला को ससून अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था. डॉक्टरों के मुताबिक महिला अब देख ने सकती है. आंख निकालने के साथ ही महिला का गला दबाने का भी प्रयास किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज