लाइव टीवी

सौतेले पिता ने रेप के बाद की नाबालिग बेटी की हत्या, पॉक्सो के तहत केस दर्ज

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 7:14 PM IST
सौतेले पिता ने रेप के बाद की नाबालिग बेटी की हत्या, पॉक्सो के तहत केस दर्ज
पुणे में सौतेल पिता ने की यौन शोषण के बाद बेटी की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भोसरी थाने के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना वाले दिन शाम को लड़की की छोटी बहन घर लौटी तो उसने दरवाजा बंद पाया. दरवाजा तोड़ने पर अंदर लड़की मृत पड़ी मिली

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 7:14 PM IST
  • Share this:
पुणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पुणे के भोसरी इलाके में एक सौतेले पिता पर कथित तौर पर अपनी 15 साल की बेटी की यौन शोषण (रेप) के बाद हत्या का आरोप लगा है. लड़की की मां द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक आरोपी का गुरुवार सुबह उसके साथ झगड़ा हुआ था. जिसमें आरोपी ने उसे गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी थी. महिला के मुताबिक उसने अपने पति को अपनी बेटियों से दूर रहने को कहा था. भोसरी थाने के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना वाले दिन शाम को लड़की की छोटी बहन घर लौटी तो उसने दरवाजा बंद पाया. दरवाजा तोड़ने पर अंदर लड़की मृत पड़ी मिली.

पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.



वहीं, महाराष्ट्र के जालना जिले में एक व्यक्ति को कथित रूप से अपनी 16 वर्षीय बेटी से रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़िता का आरोप है कि उसके पिता ने कई बार उसके साथ गलत काम किया. उसने न्याय की मांग करते हुए मुंबई के आजाद मैदान में प्रदर्शन भी किया. किशोरी ने कहा उसने अपनी मां और दो संबंधियों को आपबीती सुनाई, लेकिन उन्होंने उसे मुंह बंद रखने और परिवार की प्रतिष्ठा को धूमिल नहीं करने के लिए कहा. पीड़ित लड़का ने दावा किया कि एक स्थानीय पत्रकार ने मदद के बहाने उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश की.छह महीने पहले जिला पुलिस से किया था संपर्क
जालना के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस चैतन्य ने कहा कि किशोरी ने छह महीने पहले जिला पुलिस से संपर्क किया था, जिसके बाद उसे बाल कल्याण समिति के पास भेज दिया गया था. पुलिस का कहना है कि उस समय उसने अपने पिता के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया था.


ये भी पढ़ें-


CAB को लेकर अलीगढ़ व सहारनपुर में विरोध प्रदर्शन, AMU के छात्रों ने निकाला जुलूस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Pune से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 12:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर