लाइव टीवी

फ्लाइट का टिकट लेकर एयरपोर्ट पहुंचे थे यात्री, एयरलाइंस ने बस से मंजिल तक पहुंचाया

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 10:39 AM IST
फ्लाइट का टिकट लेकर एयरपोर्ट पहुंचे थे यात्री, एयरलाइंस ने बस से मंजिल तक पहुंचाया
यात्रियों को बस से उनकी मंजिल तक पहुंचाया गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एलायंस एयर (AA) ने पुणे हवाई अड्डे को जारी नोटेम (नोटिस टू एयरमैन) के मद्देनजर नासिक-पुणे मार्ग पर शनिवार को अपनी उड़ान रद्द कर दी. अधिकारी ने कहा कि उड़ान रद्द होने के कारण कुल 28 में से 18 यात्रियों को सड़क परिवहन के जरिये पुणे जे लाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 10:39 AM IST
  • Share this:
पुणे.आप हवाई यात्रा के लिए टिकट लेकर एयरपोर्ट पर पहुंचते हैं और आपको पता चलता है कि फ्लाइट की जगह आप बस से अपनी मंजिल तक जाएंगे. इस स्थिति में आपका मनोभाव क्या होगा? इस परिस्थिति का सिर्फ अंदाजा ही लगाया जा सकता है. लेकिन, ऐसी स्थितियों का सामना करना पड़ा 18 यात्रियों को. इन सभी ने फ्लाइट का टिकट ले रखा था, लेकिन एयलाइंस ने उन्हें सड़क मार्ग से बस के जरिए मंजिल तक पहुंचाया.

दअरसल, एलायंस एयर (एआई) ने पुणे हवाई अड्डे को जारी नोटेम (नोटिस टू एयरमैन) के मद्देनजर नासिक-पुणे मार्ग पर शनिवार को अपनी उड़ान रद्द कर दी. अधिकारी ने कहा कि उड़ान रद्द होने के कारण कुल 28 में से 18 यात्रियों को सड़क परिवहन के जरिये पुणे जे लाया गया.

एलायंस एयर, एयर इंडिया की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है. अधिकारी ने कहा, 'उड़ान शनिवार को आमतौर पर सुबह 8 बजे नासिक पहुंचती है और सुबह 9.30 बजे तक पुणे पहुंच जाती है. हैदरबाद में उड़ान में देरी हो गई और वह सुबह 10 बजे नासिक पहुंची. उस समय तक नोटेम लागू था और पुणे हवाई अड्डे पर रनवे को रखरखाव के लिए बंद किया जाना था. नोटेम पायलटों को दिया जाने वाला एक प्रकार का नोटिस होता है. इसमें उड़ान से संबंधित जानकारी होती है.

(इनपुट भाषा से)

ये भी पढ़ें-

PMC बैंक घोटाले में BJP नेता का पुत्र गिरफ्तार, HDIL को दिए लोन पर कार्रवाई

क्या महाराष्ट्र में बन रहे नए समीकरण? BJP ने जल्द सरकार बनाने का किया दावा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Pune से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 9:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...