पुणेः जेल से बाहर आया गैंगस्टर, फूलों से स्वागत के बाद 300 गाड़ियों के साथ हुआ रोड शो

गजानन पुणे शहर का एक कुख्यात गैंगस्टर है.

पुणे का गैंगस्टर गजानन मराणे जब मुंबई की तलोजा जेल से बाहर आया तो समर्थकों ने तलोजा जेल से पुणे तक एक रैली निकाली. इस काफिले में एक दो नहीं बल्कि 300 गाड़ियां और अनेकों समर्थकों का जमावड़ा मौजूद था.

  • Share this:
पुणे. एक गैंगस्टर जब पुणे की जेल से 6 साल की सजा काट कर रिहा हुआ तो उसका नाम तेजी से चर्चा में आया. वजह बनी सैकड़ों लोगों का उसके स्वागत में फलों की माला लिए जेल के दरवाजे पर खड़े रहना. वो गैंगस्टर है गजानन मराणे (Gangster Gajanan Marne). पुणे का गैंगस्टर गजानन मराणे जब मुंबई की तलोजा जेल से बाहर आया तो समर्थकों ने तलोजा जेल से पुणे तक एक रैली निकाली. इस काफिले में एक दो नहीं बल्कि 300 गाड़ियां और अनेकों समर्थकों का जमावड़ा मौजूद था.

पुलिस की इजाजत तो दूर की बात सड़कों पर जब गैंगस्टर का हुजूम उतरा तो कोरोना नियमों, सोशल डिस्टेंसिंग समेत सभी नियमों की धज्जियां उड़ गईं. नियमों का उल्लंघन किए जाने के कारण 3 से 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बिना इजाजत के ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल
पिंपरी चिंचवाड़ के कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने मीडिया को बताया कि इस रोड शो को कवर करने के लिए बिना अनुमति के ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल किया गया. हमने उस ड्रोन को जब्त कर लिया है. गजानन और उसके अज्ञात समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 188, 143, 273 और 135 के तहत केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ेंः- किसानों का हल्ला बोल, गाजियाबाद में रोकनी पड़ी उत्कल एक्सप्रेस



कौन है गजानन मराणे?
गजानन मराणे पुणे शहर का एक कुख्यात गैंगस्टर है. वह तलोजा जेल में मर्डर के मामले में बंद था. न्यायालय ने उसे दोषमुक्त कर दिया है. इसी को विजयोत्सव के रूप में मनाते हुए उसके समर्थकों ने तलोजा से पुणे तक 300 गाड़ियों की रैली निकाली थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.