महाराष्‍ट्र में जीप से कार को टक्कर मारने के मामले में हॉलैंड की युवती गिरफ्तार

महाराष्‍ट्र पुलिस की कार्रवाई. (File Pic)

पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना पाटन-कराड मार्ग पर विजयनगर के निकट रविवार शाम को हुई और युवती जो वाहन चला रही थी, वह चोरी किया गया वाहन है.

  • Share this:
    पुणे. वीजा की अवधि समाप्त होने के बावजूद भारत में रह रही हॉलैंड (Holland) की 24 वर्षीय एक पर्यटक को महाराष्ट्र (Maharashtra) के सतारा जिले में अपनी जीप से एक कार को कथित रूप से टक्कर मारने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना पाटन-कराड मार्ग पर विजयनगर के निकट रविवार शाम को हुई और युवती जो वाहन चला रही थी, वह चोरी किया गया वाहन है.

    सातारा पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि युवती ने अपनी जीप से एक कार को पीछे से टक्कर मार दी. अधिकारी ने बताया कि हॉलैंड की रहने वाली युवती पर्यटन वीजा पर भारत आई थी, लेकिन उसके वीजा की अवधि समाप्त हो चुकी है और इसके बावजूद वह भारत में रह रही है.

    उन्होंने बताया कि कराड पुलिस ने युवती के खिलाफ चोरी समेत विभिन्न आरोपों के तहत भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं और मोटर वाहन कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है.

    अधिकारी ने कहा, ‘‘हम वीजा अवधि पूरी होने के बाद भी देश में रहने के मामले की जांच कर रहे हैं.’’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.