लाइव टीवी
Elec-widget

अस्सी किलोमीटर की रफ्तार से पीछे की ओर ऑटो दौड़ाता है ये ड्राइवर

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 5:12 AM IST
अस्सी किलोमीटर की रफ्तार से पीछे की ओर ऑटो दौड़ाता है ये ड्राइवर
पुणे में एक ऑटो ड्राइवर है जो ऑटो को 80 किलोमीटर की रफ्तार से पीछे की ओर दौड़ाता है.

पुणे (Pune) में एक ऑटो ड्राइवर अपनी स्टंटबाजी से अच्छे-अच्छों को सोचने पर मजबूर कर देता है. यह शख्स 80 किलोमीटर की रफ्तार से ऑटो (Auto) को पीछे की ओर दौड़ाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 5:12 AM IST
  • Share this:
पुणे. किसी चार पहिया वाहन के बैक गियार में तीन-चार किलोमीटर की रफ्तार से पीछे की ओर दौड़ने की खबर आपने सुनी होगी, लेकिन क्या आपने किसी तीन पहिया वाहन के पीछे की ओर 80 किलोमीटर की रफ्तार दौड़ते सुना है.

अगर नहीं सुना तो हम आज आपको एक ऐसे ही ऑटो ड्राइवर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ऑटो को (बैक गियार में) पीछे की ओर दौड़ाता है. उसके इस कारनामे को देखकर लोग हैरान हैं. कुछ तो इस बात को सुनकर दांतों तले अंगुली दबा लेते हैं. इस ऑटो ड्राइवर के  स्टंट को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं.

ऐसा कारनामा करने वाले ऑटो ड्राइवर का नाम संतोष जाधव है, जो पुणे में रहते हैं. पेशे से बिजनेस मैन जाधव ने बताया कि उनका इस काम में 15 से 20 साल का अनुभव है. उन्होंने बताया कि ऑटो को पीछे की ओर दौड़ाना उनका शौक है. जाधव ने कहा कि उनको यह स्टंट करते हुए चार से पांच बार हादसों का शिकार भी होना पड़ा, जिसमें उनको चोंट भी आई हैं, लेकिन इसके बाद भी जाधव ने स्टंट को नहीं छोड़ा.

जाधव ने बताया कि वह पुणे की ट्रैफिक भरी सड़क पर 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ऑटो को पीछे की ओर दौड़ा सकते हैं. उन्होंने कहा कि मैं तो एक ऑटो रिक्शा बेंचने वाला व्यापारी हूं. लेकिन स्टंट करना मेरा शौक है. इसी की वजह से मैं आज जनता के बीच में लोकप्रिय हूं.

ये भी पढ़ें- उद्धव सरकार का मराठा कार्ड, महाराष्ट्र में 80% निजी नौकरियां सिर्फ स्थानीय लोगों को

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Pune से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 5:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...