होम /न्यूज /महाराष्ट्र /मालकिन और किरायेदार में था प्रेम प्रसंग, ब्रेकअप के बाद युवक ने की महिला की हत्या

मालकिन और किरायेदार में था प्रेम प्रसंग, ब्रेकअप के बाद युवक ने की महिला की हत्या

जिस लड़के पर हत्या का आरोप लगा है वो उसी महिला के घर में किराए पर रहता था. लॉकडाउन के दौरान आरोपी अपने गांव चला गया था. (सांकेतिक तस्वीर)

जिस लड़के पर हत्या का आरोप लगा है वो उसी महिला के घर में किराए पर रहता था. लॉकडाउन के दौरान आरोपी अपने गांव चला गया था. (सांकेतिक तस्वीर)

Pune Murder Case: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान गुलाम शेख के तौर पर हुई है. 30 साल का शेख बिहार का रह ...अधिक पढ़ें

पुणे. महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज मर्डर केस (Pune Murder Case) का मामला सामने आया है. 39 साल की एक महिला की हत्या कर दी गई. आरोप है कि उसके प्रेमी ने हत्या को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. मामला बेहद पेचीदा है. दरअसल जिस लड़के पर हत्या का आरोप लगा है वो उसी महिला के घर में किराए पर रहता था. लॉकडाउन के दौरान आरोपी अपने गांव चला गया था. लेकिन पुणे वापस लौटने पर महिला ने उससे सारे संबंध तोड़ लिए. लिहाजा वो बेहद नाराज हो गया और गुस्से में आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इस मामले को लेकर विमंतल थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान गुलाम शेख के तौर पर हुई है. 30 साल का शेख बिहार का रहने वाला है. जबकि मृतक की पहचान सुनीता सूर्यवंशी के रूप में हुई है. मृतका के पति रघुनाथ सूर्यवंशी ने शिकायत दर्ज कराई है. अंग्रेजी अखबार पुणे मिरर के मुताबिक हत्या वाले दिन शेख पीड़िता के घर आया था जहां दोनों में कहासुनी हो गई. इसके बाद आरोपी ने महिला का गला घोंट दिया और मौके से फरार हो गया. भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या की सजा), 452 (चोट, हमला या गलत तरीके से रोक लगाने के तहत मामला दर्ज किया गया है.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर
कहा जा रहा है कि मृतक के परिवार को उसके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता था. लिहाजा परिवारवालों ने महिला को डांटा भी था, जिसके बाद उसने रिश्ता तोड़ने का फैसला किया और शेख से बात करना बंद कर दिया. लेकिन इसके बाद शेख बेहद गुस्से में आ गया. उसने महिला से बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया.

ऐसे दिया हत्या को अंजाम
एक दिन पीड़िता के घर में अकेले रहने पर आरोपी अंदर घुस गया और उसके साथ मारपीट की. उसके चंगुल से छूटकर वो भागकर बाथरूम में गई और खुद को बंद कर लिया. हालांकि, शेख ने दरवाजा तोड़कर उसकी हत्या कर दी. इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद वो दरवाजा बंद कर फरार हो गया. जब उसके पति और बेटे घर लौटे तो उन्होंने दरवाजा बंद देखा. उन्हें लगा कि वो बाहर गई है और उसे फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. रात 11.30 बजे तक जब वो नहीं लौटी तो वे दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए. डेड बॉडी देख वे दंग रह गए.

Tags: Butal murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें