आर्थिक तंगी के चलते पहले की बच्चों की हत्या, फिर पति-पत्नी ने कर ली खुदकुशी
Maharashtra News in Hindi

आर्थिक तंगी के चलते पहले की बच्चों की हत्या, फिर पति-पत्नी ने कर ली खुदकुशी
अहमदाबाद में घर में लटके मिले परिवार के 6 सदस्य. (सांकेतिक तस्वीर)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में एक ही परिवार के चार लोगों के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
पुणे. महाराष्ट्र  (Maharashtra) के पुणे (Pune) में एक ही परिवार के चार लोगों के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. पति-पत्नी और दो बच्चों की लाश घर में मिली है. माना जा रहा है कि आर्थिक तंगी की वजह से खुदकुशी की गई. बच्चों की उम्र 6 साल और 3 साल है. पुलिस को शक है कि पति ने अपने दो बच्चों को मारा और इसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली.

मौके पर पहुंची पुलिस को घर की दीवार पर लिखा मिला कि- 'पुलिस वालों से विंनती है की वो किसी को भी परेशान न करे. हमारे घर के हालात ठीक नहीं थे इसलिए हम खुदकुशी कर रहे है.'

दीवार पर आत्महत्या करने से पहले यह लिखा गया




पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि परिवार के चार सदस्य गुरुवार देर रात सुखसागर नगर में स्थित अपने घर में छत से लटकते हुए मिले. उन्होंने बताया कि पुलिस को संदेह है कि 33 वर्षीय अतुल शिंदे और उसकी पत्नी 32 वर्षीय जया ने अपने छह वर्षीय बेटे ऋग्वेद और तीन वर्षीय बेटी अंतरा की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर दोनों ने आत्महत्या कर ली.
स्कूलों के लिए पहचान पत्र बनाने का कारोबार करता था
अधिकारी ने बताया कि शिंदे स्कूलों के लिए पहचान पत्र बनाने का कारोबार करता था और ऐसा प्रतीत होता है कि कोविड-19 महामारी की वजह से कारोबार पर बुरा असर पड़ने के कारण परिवार वित्तीय संकटों का सामना कर रहा था. उन्होंने बताया कि गुरुवार को रिश्तेदारों और दोस्तों ने कई बार उन्हें फोन किया, लेकिन जब बात नहीं हो पाई तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया. आगे की जांच जारी है.

वहीं  गुजरात के अहमदाबाद में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव बरामद हुए हैं. पुलिस अब यह जांच कर रही है कि यह आत्महत्या है या हत्या. मिली जानकारी के अनुसार 4 बच्चों समेत 6 लोगों के शव बरामद हुए हैं. बच्चों के पिता ने पुलिस के सामने दावा किया कि सभी ने आत्महत्या की है.



यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading