Home /News /maharashtra /

पुणे के शख्स को घर के बाहर दिखा 'एलियन', PMO से की जांच की मांग

पुणे के शख्स को घर के बाहर दिखा 'एलियन', PMO से की जांच की मांग

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

उस शख्स को लगा कि वह एलियन अपने प्लैनेट को धरती के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी भेज रहा है. शख्स ने जांच की मांग करते हुए पीएमओ को ईमेल भेज दिया.

    पुणे के एक शख्स ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को पत्र लिखा है कि उसे अपने घर के बाहर एलियन दिखा था. उसके इस पत्र के बाद पुणे पुलिस में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मामले की जांच हुई जिसमें सामने आया कि पत्र लिखने वाला व्यक्ति मानसिक बीमारी से ग्रस्त है.

    शिंगड रोड पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि पुणे के कोठरुद इलाके में रहने वाले इस शख्स ने पीएमओ को ईमेल किया था कि उसे अपने घर के बाहर एक एलियन ऑब्जेक्ट दिखा था. पीएम ऑफिस ने यह ईमेल महाराष्ट्र सरकार को फॉरवर्ड किया. इसके बाद पुणे पुलिस को मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गई.

    वीडियो: एलियंस को है इंसानों से नफरत वैज्ञानिक मिचियो काकू ने बताई वजह

    अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही पुलिस को मेल भेजने वाले शख्स के बारे में पता चला है. उन्होंने कहा, "कुछ साल पहले उस शख्स को ब्रेन हेमरेज हुआ था और उसके बाद से वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठा है. दो महीने पहले उसने अपने घर के बाहर मौजूद पेड़ों पर लाइट देखी और उसे लगा कि यह लाइट एलियन ऑब्जेक्ट से आ रही है."

    उस शख्स को लगा कि वह एलियन अपने प्लैनेट को धरती के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी भेज रहा है. शख्स ने जांच की मांग करते हुए पीएमओ को ईमेल भेज दिया. अधिकारी ने बताया कि उस शख्स के परिवार वालों को भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसने इस तरह का कोई मेल भेजा है.

    बैग पैक कर लीजिए जल्द ही मिल सकता है इस ग्रह पर रहने का मौका

    Tags: ALIENS, Maharashtra, PMO, Pune

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर