गर्लफ्रेंड ने भागकर ऑटोवाले से कर ली शादी, युवक ने 70 ऑटोवालों के चुरा लिए मोबाइल
Pune News in Hindi

गर्लफ्रेंड ने भागकर ऑटोवाले से कर ली शादी, युवक ने 70 ऑटोवालों के चुरा लिए मोबाइल
पुणे की है घटना.

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम आसिफ उर्फ भूराभाई आरिफ शेख है. आरिफ 2019 में अहमदाबाद में रेस्‍तरां बेचकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पुणे (Pune) आ गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 12:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर गिरफ्तार किए गए एक शख्‍स पर आरोप है कि उसने शहर के 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल फोन चुराए हैं. पुलिस का कहना है कि उसने ऐसा बदले की भावना से किया है क्‍योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने एक ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली थी. इसके बाद वह ऑटोवालों को शिकार बनाने लगा और उनके फोन चुराने लगा.

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम आसिफ उर्फ भूराभाई आरिफ शेख है. वह अहमदाबाद में एक रेस्‍तरां चलाता था. वह कैंप के न्‍यू मोदीखाना में रहता था. वह सिर्फ ऑटोवालों को ही निशाना बनाता था और उनके मोबाइल चुराता था. पुलिस ने उसे सोमवार को गिरफ्तार किया है. मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 27 अगस्‍त तक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि आरिफ 2019 में अहमदाबाद में रेस्‍तरां बेचकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पुणे आ गया था. इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड उसके सारे पैसे लेकर एक ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई थी. इसके बाद आरोपी आरिफ बदले की भावना में ऑटो रिक्‍शा चालकों को निशाना बनाने लग गया. वह उनके मोबाइल चुराने लगा. उसने अब तक 70 ड्राइवरों के मोबाइल चुराए हैं.



आरिफ गर्लफ्रेंड से शादी करना चाह रहा था. लेकिन उसके घरवाले इसके खिलाफ थे. इसलिए वह नई शुरुआत करने के लिए पुणे आ गया था. लेकिन दो दिन बाद ही उसकी गर्लफ्रेंड अहमदाबाद भाग गई. उसने उसका पता लगाकर उससे बात की. लेकिन जब नहीं मानी तो वह वापस पुणे आया और रिश्‍तेदार के यहां रहने लगा. इसके बाद ऑटो चालकों के खिलाफ नफरत पाले आरिफ ने शहर में ऑटो में सफर के दौरान उनके फोन चुराने शुरू कर दिए थे. पुलिस ने उसे मुखबिरों के आधार पर पकड़ लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज