लॉकडाउन में कंपनी के पैसे कर दिए खर्च तो मैनेंजर को दी शारीरिक यातनाएं, प्राइवेट पार्ट में डाला सैनिटाइजर
Maharashtra News in Hindi

लॉकडाउन में कंपनी के पैसे कर दिए खर्च तो मैनेंजर को दी शारीरिक यातनाएं, प्राइवेट पार्ट में डाला सैनिटाइजर
पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. (फाइल)

पुलिस के मुताबिक, ये मामला 13-14 जून का है. लेकिन, 2 जुलाई को पॉड पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज हुई. फिलहाल अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

  • Share this:
पुणे. महाराष्ट्र के पुणे में एक शख्स को पैसों के विवाद में अगवा कर शारीरिक यातनाएं (Torture) देने का मामला सामने आया है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कोथरूड में 30 साल के एक युवक को तीन लोगों ने कथित तौर पर अगवा किया और शारीरिक यातनाएं दी. यही नहीं, आरोपियों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में सैनिटाइजर (Sanitiser) भी स्प्रे कर दिया. पीड़ित युवक दिल्ली में लॉकडाउन के समय कंपनी के खर्चे पर रहा था. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में कंपनी का मालिक भी शामिल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पुलिस के मुताबिक, ये मामला 13-14 जून का है. लेकिन, 2 जुलाई को पॉड पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज हुई. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित एक फर्म में बतौर मैनेजर काम कर रहा था. ये फर्म पेंटर्स के लिए प्रदर्शनी आयोजित करती है. वह मार्च में किसी काम के सिलसिले में दिल्ली गया था, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के कारण वहीं फंस गया. ऐसे में वह एक लॉज में ठहर गया और कंपनी के पैसों से खाने-पीने का खर्चा करने लगा.

महाराष्ट्र में सैलून के बाद अब खुलेंगे होटल और रेस्त्रां, जल्‍द जारी होगी SOP



एफआईआर के मुताबिक, 7 मई को पुणे लौटने के बाद कंपनी ने उसे एक होटल में 17 दिनों के लिए क्वॉरंटाइन रहने को कहा. पैसे नहीं होने के कारण चेकआउट के समय उसे अपना फोन डेबिट कार्ड रिसेप्शन में गिरवी रखना पड़ा. इसके बाद 13 जून को कंपनी ने युवक से अब तक खर्च हुए पैसे मांगे. जब उसने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं, तो आरोपियों ने उसे हाथ-पैर बांधकर कार में अगवा कर लिया गया.
ये भी पढ़ें:- COVID-19 Update: UP में कोरोना के 1155 नए मामले, संक्रमितों की संख्‍या हुई 27707

पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक को फर्म के ऑफिस में ले गए और शारीरिक यातनाएं दी. सैनिटाइजर से उसके प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया गया. हालांकि, बाद में आरोपियों ने युवक को छोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक, युवक ने खुद अस्पताल जाकर इलाज कराया और शिकायत दर्ज कराई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading