लाइव टीवी

अमेरिका से लौटी इस प्लेबैक सिंगर की सड़क हादसे में मौत

News18India
Updated: November 15, 2019, 12:01 PM IST
अमेरिका से लौटी इस प्लेबैक सिंगर की सड़क हादसे में मौत
गीता माली की फाइल फोटो. सौजन्य फेसबुक.

सड़क हादसे में मराठी प्लेबैक सिंगर (Marathi playback singer) की मौत हो गई है. पुलिस ने गुरुवार को इसके बारे में बताया.

  • News18India
  • Last Updated: November 15, 2019, 12:01 PM IST
  • Share this:
ठाणे . महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक सड़क हादसे में मराठी प्लेबैक सिंगर (Marathi Playback Singer) की मौत हो गई. पुलिस ने गुरुवार को इसके बारे में बताया. सिंगर का नाम गीता माली (Geeta Mali) था और उन्होंने कई मराठी फिल्मों के लिए गाने गाए थे.

यह हादसा मुंबई-आगरा हाईवे (Mumbai-Agra Highway) पर हुआ. गीता अपने गृहनगर नासिक (Nashik) के लिए जा रही थीं. वह हाल ही में अमेरिका (America) से लौटी थीं. जिस कार में वह यात्रा कर रही थीं, वह सड़क के किनारे एक कंटेनर में घुस गई. इस हादसे में गीता और उनके पति गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें शाहपुर रूरल हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान गीता की मौत हो गई.

गीता माला ने कई मराठी फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा था. इसके साथ ही उनके म्यूजिक एल्बम भी मराठी श्रोताओं ने पसंद किए थे. अमेरिका से मुंबई आने के बाद गीता ने फेसबुक पर एक सेल्फी भी शेयर की थी. गीता ने ये सेल्फी एयरपोर्ट पर ली थी. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ गीता माली ने कैप्शन में लिखा- 'घर लौट कर बेहद खुश हूं. ' गीता माली की अचानक मौत से मराठी इंडस्ट्री में दुख का माहौल है. लोग इस बात से हैरान हैं कि ये सब कैसे हुआ.

गौरतलब है कि रोड एक्सीडेंट की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. हाल ही में बिहार के नालंदा और रोहतास जिलों में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई थी जबकि 11 अन्य जख्मी हो गए. बिहार के नालंदा जिला के गिरियक थाना अंतर्गत दुर्गानगर के समीप बुधवार की सुबह एक ट्रक से टक्कर लगने से ऑटो रिक्शा पर सवार एक नवजात सहित छह लोगों की मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य जख्मी हो गए थे.

ये भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र का महासंकट: अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही सक्रिय हुए संजय राउत, कहा- अब डरना मना है
संजय राउत बोले- हम चाहते हैं अगले 25 साल तक महाराष्ट्र में शिवसेना का CM हो
Loading...

महाराष्ट्र: फडणवीस सहित BJP नेताओं की बैठक शुरू, तीन दिन तक चलेगी चर्चा
महाराष्ट्र: कांग्रेस, NCP और शिवसेना की सरकार का फॉर्मूला तैयार! कौन होगा CM?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Pune से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...