3 बच्चे और मां का शव फंदे से लटका मिला, 2 बच्चियों से हुआ था रेप

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है दोनों बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है. रविवार दोपहर को मकान के अलग-अलग कमरों में महिला और उसके तीनों बच्चे फंदे से लटके मिले थे.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 1:25 PM IST
3 बच्चे और मां का शव फंदे से लटका मिला, 2 बच्चियों से हुआ था रेप
पुणे में तीन बच्चे और मां का शव फंदे से लटका मिला है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 1:25 PM IST
महाराष्ट्र के पुणे के पास पिंपरी चिंचवाड इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 28 साल की महिला और उसकी 2 बच्चियों सहित 3 बच्चों का शव फंदे से लटका मिला है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है दोनों बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है. रविवार दोपहर को मकान के अलग-अलग कमरों में महिला और उसके तीनों बच्चे फंदे से लटके मिले थे. इनमें 2 बच्चियां और 1 बच्चा था. इन सभी की उम्र 9 साल से कम थी.

शुरुआत में पुलिस को शक था कि महिला ने खुदकुशी करने से पहले बच्चों को फंदे से लटकाया होगा क्योंकि वह आर्थिक संकट के कारण अपने पति से होने वाले झगड़ों से तंग आ गई थी. स्थानीय थाना के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया गया है. पुलिस ने बताया कि महिला के पति को हिरासत में ले लिया गया है. घटना को लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

मध्य प्रदेश में भी सामने आया था ऐसा ही मामला
इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक 10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया था. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर की गई थी हत्या
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) संदीप मिश्रा ने बताया था कि खितौली पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय एक लड़की अपने घर से 28 फरवरी की शाम निकली थी और रात तक वापस घर नहीं लौटी. एक मार्च को परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिली. मिश्रा ने बताया था कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि लड़की से दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी.

ये भी पढ़ें-
Loading...

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हादसा, जानिए केस में कब क्या हुआ

उन्नाव कांड: हादसे में साजिश की आशंका, पुता था ट्रक का नंबर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Pune से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 9:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...