लॉकडाउन की वजह से शादी में न पहुंच सके माता-पिता, पुलिस ने निभाई रस्में किया कन्यादान
Pune News in Hindi

लॉकडाउन की वजह से शादी में न पहुंच सके माता-पिता, पुलिस ने निभाई रस्में किया कन्यादान
पुणे पुलिस ने कराई जोड़े की शादी

शादी (Marriage) के बाद दूल्हे ने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से मेरे माता-पिता शादी में नहीं पहुंच सके. जिसके बाद पुणे पुलिस (Pune Police) ने सारी रस्में निभाई.

  • Share this:
पुणे. कोरोना महामारी (Coronavirus) के चलते देशभर में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है. जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है. लेकिन इसी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच महाराष्ट्र के पुणे में एक ऐसी शादी (Marriage) हुई जो चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, लॉकडाउन के चलते इस शादी में दूल्हा और दुल्हन के माता-पिता नहीं पहुंच पाए. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की भूमिका निभाते हुए सभी रस्में निभाई और जोड़े की शादी कराई. इस दौरान पुलिस ने ही कन्यादान किया.

शादी (Marriage)  के बाद दूल्हे ने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से मेरे माता-पिता शादी में नहीं पहुंच सके. जिसके बाद पुणे पुलिस (Pune Police) ने सारी रस्में निभाई. उन्होंने कहा कि इस शादी को कराने में इंस्पेटर प्रकाश ने हमारी मदद की. इंस्पेक्टर ने ही डीसीपी और कमिश्नर से परिशन लेकर शादी की सारी तैयारियां की. कन्यादान भी पुलिस ने ही किया.


दूल्हा-दुल्हन ने पुलिस का किया धन्यवाद



दूल्हा ने कहा कि इंस्पेक्टर प्रकाश और उनकी पूरी टीम की वजह से हमारी शादी हुई है. मैं इनका धन्यावाद देना चाहूंगा. बता दें कि दूल्हा आईटी क्षेत्र में काम करता है, जबकि दुल्हन डॉक्टर है. शादी के बाद जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटें में 790 नए मरीज कोरोना संक्रमित, 36 लोगों की मौत

महाराष्ट्र: बाघ के हमले में महिला की मौत, पिछले 15 दिनों में छठा हमला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज