• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • पुणे: मामूली बात पर टोका, तो अपहरण कर हत्या कर दी, 1 गिरफ्तार

पुणे: मामूली बात पर टोका, तो अपहरण कर हत्या कर दी, 1 गिरफ्तार

पुणे के पास पिंपरी चिंचबड़ में कुछ लोगों ने एक युवक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. अपहरण सीसीटीवी में कैद होने के कारण पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों का मृतक के साथ बार के टायलेट में विवाद हो गया था.

  • Share this:
महाराष्ट्र के पुणे के पास पिंपरी चिंचबड़ में 23 तारीख को देर रात पहले एक 23 साल की लड़के का अपहरण होता है और दूसरे दिन उसकी लाश मिलती है. अपहरण करने की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो जाती है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस आरोपियों की पहचान करने में कामयाब होती है. पुलिस ने मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस के मुताबिक अपहरण और हत्या की ये वारदात एक बहुत ही मामूली बात को लेकर अंजाम दी गई.

सीसीटीवी से हुआ मामले का खुलासा
इस सीसीटीवी फुटेज़ में साफ दिख रहा है की कैसे पहले एक लड़का काली टी-शर्ट पहने एक लड़के को पकड़कर मार रहा है. थोड़ी देर बाद वो लड़का किसी को अपने हाथों से इशारा करता है, और कुछ समय बाद ही एक सफेद रंग की सूमो कार आती है. कार रुकती है और उसने में तीन-चार और लड़के उतरते हैं और काली टी-शर्ट वाले को पहले काफी मारते हैं और जबरन सफेद रंग की कार में अपहरण करके ले जाते हैं. दूसरे दिन काले टी-शर्ट पहने लड़के की लाश पास के ही इलाके में मिलती है. पुलिस अपनी जांच शुरु करती है तो पता चलता है की पीड़ित का नाम हितेश मूलचंदानी है.

मामूली विवाद के बाद युवक का अपहरण, हत्या
मामूली विवाद के बाद युवक का अपहरण, हत्या


इस बात पर हुआ था विवाद
पुलिस के मुताबिक हितेश उस रात अपने एक दोस्त के साथ पास के बार मे गया था. तभी वहां पर कुछ लड़के आते हैं और शराब खरीदते हैं, जिनमें से एक लड़का पास मे ही टॉयलेट करने लगता है. पीड़ित हितेश उसे लड़के के टॉयलेट करने पर कुछ टिप्पणी कर देता है. जिसके बाद आरोपी लड़के को काफी गुस्सा आता है और वो हितेश के साथ मारपीट शुरु कर देता है. मारपीट का मामला इतना बढ़ जाता है कि आरोपी और उसके दोस्त हितेश का अपहरण करते हैं और उसकी हत्या कर देते हैं.

एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
पिंपरी-चिंचबड़ पुलिस स्टेशन के थाना इंचार्ज रगुनाथ उंडे ने बताया कि मंगलवार की रात कुछ लड़के बार से बीयर लेने आए थे, एक लड़का पास में टॉयलेट करने लगा, तभी पीड़ित ने उसे रोका, जिससे उनका झगड़ा हुया और आरोपियों ने उसे कार में ले जाकर बाद में हत्या कर दी. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें -

कितनी बढ़ी किसानों की आय? सांसदों के इस सवाल पर मोदी सरकार ने दिया ये जवाब!

किस्मत बदलने के फेर में फंसे येदियुरप्पा! अपने नाम की बदली स्पेलिंग

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज