अयोध्या मुद्दे पर बोले RSS नेता, फैसले में देरी के लिए कांग्रेस, वाम और दो-तीन जज हैं ‘गुनहगार’

इंद्रेश कुमार ने पुणे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राम मंदिर मुद्दे को लेकर बीजेपी पर लगाए जा रहे कांग्रेस और अन्य दलों के आरोपों को ‘मिथ्या’ बताकर खारिज कर दिया.

News18Hindi
Updated: January 16, 2019, 7:36 AM IST
अयोध्या मुद्दे पर बोले RSS नेता, फैसले में देरी के लिए कांग्रेस, वाम और दो-तीन जज हैं ‘गुनहगार’
आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार (File Photo)
News18Hindi
Updated: January 16, 2019, 7:36 AM IST
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के नेता इंद्रेश कुमार ने राम मंदिर मुद्दे पर हो रही देरी के लिए कांग्रेस पर आरोप लगाया. आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने आरोप लगाया कि कांग्रेस, वाम और ‘दो तीन जज’ उन गुनहगारों में हैं जो न्याय में देरी कर अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में अड़चन डाल रहे हैं. उन्होंने दोहराया कि आरएसएस की मांग है कि मंदिर के निर्माण के लिए सरकार अध्यादेश लाए.

आरएसएस नेता ने कहा, ‘‘हम सरकार से संसद में चर्चा कराने की अपील करते हैं. हमारा मानना है कि जल्द से जल्द न्याय होना चाहिए. समूचे देश की भावना है कि जितनी जल्दी हो सके भगवान राम के मंदिर का निर्माण होना चाहिए.’’



इंद्रेश कुमार ने पुणे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राम मंदिर मुद्दे को लेकर बीजेपी पर लगाए जा रहे कांग्रेस और अन्य दलों के आरोपों को ‘मिथ्या’ बताकर खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ बीजेपी आगामी लोकसभा चुनावों में राजनीतिक लाभ लेने के लिए राम मंदिर के मुद्दे को नहीं उठा रही है.

बता दें, आरएसएस से संबद्ध राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के अध्यक्ष इंद्रेश कुमार कुछ कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पुणे आए थे.

आरएसएस नेता ने आरोप लगाया, "राम मंदिर मामले में न्याय में देरी के लिए कांग्रेस और वाम दल असली गुनहगार हैं. तीसरे गुनहगार सुप्रीम कोर्ट के दो-तीन न्यायाधीश हैं, जो देरी करते जा रहे हैं और ऐसे कदमों से मामले में अड़चन आ रही है."


उन्होंने दावा किया कि तीन साल पहले शीर्ष अदालत ने साफ कहा था कि वह जमीन मालिकाना मामले में रोजाना की सुनवाई करेगा और जल्द से जल्द फैसला सुनिश्चित करेगा.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

संत परमहंस का दावा- जब तक राम मंदिर नहीं बनता सिर्फ गंगा जल पीकर करेंगे तपस्या

अयोध्या में रामलाल को ठण्ड से बचाने के लिए लगाया ब्लोअर, पहनाए स्वेटर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...