लाइव टीवी

शरद पवार की अपील, सत्ता का दुरुपयोग करने वालों को सबक सिखाएं

भाषा
Updated: October 20, 2019, 10:01 AM IST
शरद पवार की अपील, सत्ता का दुरुपयोग करने वालों को सबक सिखाएं
भतीजे अजित पवार के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए एनसीपी प्रमुख ने ये बातें कहीं. (फाइल फोटो)

NCP प्रमुख शरद पवार ने (Sharad Pawar) केंद्रीय गृह मंत्री (Union Minister) और BJP अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है.

  • Share this:
पुणे. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party- NCP) प्रमुख शरद पवार ने (Sharad Pawar) शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री (Union Minister) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है.

पवार ने बारामती में एक रैली को संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि 21 अक्टूबर को होने वाले मतदान में सत्ता का दुरुपयोग करने वालों को सबक सिखाएं. बारामती से शरद के भतीजे और पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार चुनाव लड़ रहे हैं.

पवार ने शाह पर निशाना साधते हुए कहा, 'मैं आपसे पूछता हूं, क्या पांच साल पहले आपने शाह का नाम सुना था? जिस व्यक्ति का लोग नाम तक नहीं जानते थे, जिसका योगदान देश नहीं जानता वह पूछ रहे है कि मैंने महाराष्ट्र के लिए क्या किया.'

मेरा नाम एक बैंक से जुड़े मामले में घसीटा गया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम की ओर इशारा करते हुए पवार ने कहा, 'जब एक पूर्व वित्त मंत्री आर्थिक नीतियों पर सरकार की आलोचना करता है, तो उसके खिलाफ मामला बनाकर उसे सलाखों के पीछे डाल दिया जाता है. इसी प्रकार मेरा नाम एक बैंक से जुड़े मामले में घसीटा गया, जिसका मैं सदस्य तक नहीं हूं.'

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को मतदान होना है. इसके लिए चुनाव प्रचार का शोर शनिवार शाम पांच बजे थम गया. महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस का गठबंधन है और इनका बीजेपी-शिवसेना से मुकाबला है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

Assembly Election: एक महीने में मुंबई से 29 तो हरियाणा से जब्त हुए 23 करोड़

महाराष्‍ट्र-हरियाणा में थमा विधानसभा चुनाव प्रचार, 21 को वोटिंंग, 24 को नतीजे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Pune से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...