• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • Raj Kundra Case: BJP नेता रामकदम का दावा- गैंबलिंग से कुंद्रा ने किया 2,500 से 3,000 करोड़ तक का घोटाला

Raj Kundra Case: BJP नेता रामकदम का दावा- गैंबलिंग से कुंद्रा ने किया 2,500 से 3,000 करोड़ तक का घोटाला

भाजपा नेता रामकदम ने शिल्पा और राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

भाजपा नेता रामकदम ने शिल्पा और राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

अश्लील फिल्मों के निर्माण और स्ट्रीमिंग के मामले में गिरफ्तार किए गए कारोबारी राज कुंद्रा (Raj Kundr) पर भारतीय जनता पार्टी के नेता रामकदम ने गंभीर आरोप लगाया है.

  • Share this:

    मुंबई. अश्लील फिल्मों के निर्माण और स्ट्रीमिंग के एक कथित मामले में गिरफ्तार किए गए कारोबारी राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) पर महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के नेता ने गंभीर आरोप लगाया है. भाजपा नेता ने दावा किया है कि इस धोखाधड़ी में कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी का भी इस्तेमाल किया है. भाजपा नेता रामकदम ने एक प्रेस वार्ता में दावा किया है कि अश्लील फिल्मों के अलावा, कुंद्रा गैंबलिंग के खेल में भी शामिल थे. उन्होंने दावा किया कि कुंद्रा ने इस गेम के जरिए पैसे वसूले. भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि कुंद्रा ने गेम के प्रचार के लिए अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी का नाम भी इस्तेमाल किया है. बीजेपी नेता ने कहा कि कुंद्रा ने GOD गेम के जरिए धोखाधड़ी को अंजाम दिया और डिस्ट्रीब्यूशन के नाम पर गरीबों से पैसे  हड़पे.

    कदम ने दावा किया कि जो लोग कुंद्रा से पैसे मांगने गए थे उन्हें पीटा गया था. उन्होंने कहा, ‘राज कुंद्रा मार पीट कर रहा है. पैसे नहीं लौटा रहा है. दुर्भाग्य की बात है की पुलिस ने भी न्याय नहीं किया है.’ एक और चौंकाने वाले दावे में कदम ने कहा कि राज की कंपनी ने करीब 3000 करोड़ रुपये का घोटाला किया है.

     2500 करोड़ रुपये से 3000 करोड़ रुपये का घोटाला!
    उन्होंने कहा, ‘न केवल महाराष्ट्र में, बल्कि देश भर से आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार, करोड़ों नहीं, बल्कि बड़ी संख्या में घोटाला किया गया है और अगर हम पूरी संख्या को मिलाते हैं तो राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा लगभग 2500 करोड़ रुपये से 3000 करोड़ रुपये का घोटाला किया गया है.’

    दूसरी ओर सेबी ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज पर  इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन के लिए 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. गौरतलब है कि कुंद्रा को IPC की धारा 354 (सी), 292 (अश्लील सामग्री की बिक्री), आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और आईटी अधिनियम की धारा 67, 67 ए (यौन सामग्री का प्रसारण) के तहत गिरफ्तार किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज