Home /News /maharashtra /

raj thackeray gave advice to the new cm of maharashtra with congratulations know what he said

राज ठाकरे ने महाराष्‍ट्र के नए सीएम को बधाई के साथ दे दी सलाह, जानें क्‍या कहा

मनसे प्रमुख राज ठाकरे, महाराष्‍ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे.  (File Photo)

मनसे प्रमुख राज ठाकरे, महाराष्‍ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे. (File Photo)

महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के अध्‍यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray ) ने नए मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को ट्वीट कर बधाई दी है. राज ठाकरे ने कहा है कि महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री पद का उत्‍तरदायित्‍व आप स्‍वीकार रहे हैं. इस बात का हमें आनंद है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के अध्‍यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray ) ने नए मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को ट्वीट कर बधाई दी है. राज ठाकरे ने कहा है कि महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री पद का उत्‍तरदायित्‍व आप स्‍वीकार रहे हैं. इस बात का हमें आनंद है. यह सुअवसर आपको वि‍धि ने दिया है. खुद के कर्त्‍तव्‍य से आप इसे सिद्ध करेंगे, ऐसी आशा है. राज ठाकरे ने कहा कि सतर्क रहिए. सोच विचार कर कदम उठाइए. पुन: आपका अभिनंदन.

इससे पहले राज ठाकरे ने एक सोशल मीडिया पर पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा था कि जिस दिन कोई शख्स अपने सौभाग्य को ही उपलब्धि मानने लगे उसी दिन उसका पतन शुरू हो जाता है. हालांकि इस ट्वीट में राज ठाकरे ने किसी का नाम नहीं लिया है. राज ठाकरे ने मराठी, अंग्रेजी और हिंदी में तीन अलग-अलग ट्वीट किए थे.

rajtwitter

मनसे के प्रमुख राज ठाकरे ने नए मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे को बधाई दी है.

उद्धव ठाकरे पर साधा था निशाना, कहा था सत्‍ता हमेशा के लिए नहीं होती 

राज ठाकरे हनुमान चालीसा और लाउडस्‍पीकर के विवाद के दौरान भी तत्‍कालीन सीएम उद्धव ठाकरे पर लगातार निशाना साधते रहे थे. उन्‍होंने कहा था कि कोई भी मनसे कार्यकर्ताओं के धैर्य की परीक्षा न ले, सत्‍ता हमेशा के लिए नहीं होती है.

Tags: Eknath Shinde, Raj thackeray

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर