राज ठाकरे की पार्टी MNS का ऐलान- नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(MNS) ने ऐलान किया है कि वो लोकसभा चुनावों में अपने प्रत्याशी नहीं उतारेगी. पार्टी का कहना है कि वो 19 मार्च को इस बारे में बात करेगी.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 17, 2019, 7:17 PM IST
राज ठाकरे की पार्टी MNS का ऐलान- नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना नहीं लडे़गी लोकसभा चुनाव
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 17, 2019, 7:17 PM IST
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(MNS)  ने ऐलान किया है कि वो लोकसभा चुनावों में अपने प्रत्याशी नहीं उतारेगी. पार्टी का कहना है कि वो 19 मार्च को इस बारे में बात करेगी. मार्च के शुरुआत में ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि राज ठाकरे एनसीपी के उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा कर सकते हैं.

पार्टी प्रमुख राज ठाकरे ने 9 मार्च को पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं में संबोधित करते हुए कहा था कि उचित समय पर निर्णय लेंगे और जो भी निर्णय लेंगे वह कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बता दिए जाएंगे. राज ने 19 मार्च को कार्यकर्ताओं का सम्मेलन बुलाया है. जिसमें और भी बातें सामने आ सकती हैं.

ऐसी खबरें आ रही थी कि एमएनएस को कांग्रेस-एनसीपी महागठबंधन में शामिल करने के लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार और अजित पवार ने सारी जोर आजमाइशी की थी, लेकिन कांग्रेस ने किसी एक ीनहीं सुनी और महागठबंधन में राज को शामिल करने से साफ इनकार कर दिया. कांग्रेस के मना करने के बाद राज और शरद पवार की कई मुलाकात हुई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...