Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिजली के बढ़े हुए बिलों को लेकर राज्यपाल कोश्यारी से मिले राज ठाकरे, उद्धव सरकार पर उठाए सवाल

    राज के साथ उनके बेटे अमित राज ठाकरे और नितिन सरदेसाई समेत मनसे के कई नेता मौजूद थे (फोटो: ANI/Twitter)
    राज के साथ उनके बेटे अमित राज ठाकरे और नितिन सरदेसाई समेत मनसे के कई नेता मौजूद थे (फोटो: ANI/Twitter)

    महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) अपने बेटे अमित राज ठाकरे और पार्टी के नेता नितिन सरदेसाई के साथ राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मिले. इस दौरान उन्होंने राज्य में बिजली के बढ़े हुए बिलों के मुद्दे पर बात की.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 29, 2020, 2:34 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. महाराष्ट्र में बिजली के बढ़े हुए बिलों के मुद्दे को लेकर महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (Maharashtra Nav Nirman Sena) प्रमुख राज ठाकरे ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. मुंबई स्थित राजभवन में हुई इस मुलाकात दौरान राज के साथ मनसे नेता नितिन सरदेसाई और बेटे अमित राज ठाकरे मौजूद रहे.

    बिल कम करने तैयार हैं कंपनियां
    सुबह हुई इस मुलाकात के बाद ठाकरे ने बताया कि वो इस मुद्दे को लेकर अडानी और बेस्ट (Adani&Best) के अधिकारियों से भी पहले मिल चुके हैं. कंपनियां बिजली बिलों (Electricity Bills) को कम करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने बताया कि राज्यपाल जल्द ही इस मामले को मुख्यमंत्री के पास लेकर जाएंगे और फैसला लेंगे.

    जरूरत पड़ी तो सीएम से भी मिलूंगा
    राज ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वे एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) से भी मुलाकात करेंगे. इस दौरान राज सरकार से नाखुश नजर आए. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लोगों से जुड़े मुद्दों को जानती है, लेकिन कोई भी फैसला अब तक नहीं लिया गया है. मैं राज्य सरकार से अनुरोध करता हूं कि बिजली के बढ़े हुए बिलों को लेकर दो दिन में कोई फैसला सुनाएं.



    ठाकरे सरकार पर सवाल
    उन्होंने कहा, 'लोगों ने अपनी नौकरियां गंवा दी हैं और उन्हें बिजली के बढ़े हुए बिल मिल रहे हैं. ऐसे कई मुद्दे हैं जो अभी तक पेंडिंग हैं और उन पर कोई फैसला नहीं लिया गया है.' उन्होंने कहा, 'सीएम ठाकरे कहते हैं कि काम चल रहा है, लेकिन कोई भी फैसला नहीं आया. फिर चाहे बात लोकल ट्रेन शुरू करने की हो या दूसरे मुद्दों की.' राज ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा, 'मैं यहां सैकड़ों मुद्दों पर बात कर सकता हूं, लेकिन राज्य सरकार की तरफ से कोई बात नहीं की गई.'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज